शुक्रवार, 15 मई 2009

सड़क हादसों में तीन काल कवलित (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

सड़क हादसों में तीन काल कवलित

मुरैना 14 मई 09  विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगो की मौत हो गई। पुलिस ने लापरवाह वाहन चालक के विरूद्ध मामला कायम कर लिया है।

पुलिस सूत्रो से दुर्घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार दिमनी थाना अन्तर्गत ग्राम सिघारीपुरा के पास टे्रक्टर की चपेट में आने से राकेश तोमर की मौत हो गई। मृतक ग्राम करारी का रहने वाला  था। पुलिस ने ट्रेक्टर क्रमांक एमपी06 जे-2761 के चालक के विरूद्ध धारा 304 ए का मामला दर्ज कर लिया है।

सिविल लाईन थाना अन्तर्गत घरोना हनुमानजी  मंदिर के सामने मारूती चालक ने तेजी व लापरवाही  से चलाकर द्वारिका उम्र 12 वर्ष को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई मृतक सुन्दरपुर गांव का रहने वाला हैं। पुलिस ने मारूती क्रमांक एमपी06-1037 के चालक के विरूद्ध धारा 304 ए का मामला दर्ज कर लिया है।

जौरा थाना अन्तर्गत बीते रोज अज्ञात वाहन के चालन ने तेजी व लापरवाही से चलाकर एक वाईक में टक्कर मारदी जिससे वाईक सवार गंभीर रूप से घायल होगया। घायल विजयराम धाकड को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया जहा पर उसकी मौत हो गई। मृतक ग्राम चमरगवा  का रहने वाला था। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के विरूद्ध धारा 279 337 304ए का मामला दर्ज कर लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :