सोमवार, 11 मई 2009

हराम की शराब के लिये दलित समेत चार को पीटा,मामले दर्ज हराम की शराब के लिये दलित समेत चार को पीटा,मामले दर्ज -दैनिक मध्‍यराज्‍य

हराम की शराब के लिये दलित समेत चार को पीटा,मामल दर्ज

मुरैना 11 मई 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) । रविवार को विभिन्न थाना क्षेत्रों में शराव के लिये पैसा मांगने को लेकर हुए झगडें में मारपीट कर चार लोगों को घायल कर दिया घायल में एक दलित युवक भी शामिल हैं।

पुलिस के अनुसार बीते रोज शहर कोतवाली अन्तर्गत पीपल वाली माता क्षेत्र में आरोपी संदीप डण्डौतिया ने शराव के लिये शरद कुमार जैन की मारपीट कर जान  से मारने की धमकी दी। पुलिस ने शरद की शिकायत पर संदीप के विरूद्ध मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया हैं।

स्थानीय प्रायवेट बस स्टेण्ड पर शराव के लिये पैसा मांगने को लेकर हुए विवाद पर आरोपी फेरनसिंह सिकरवार बृजविहारी जगदीश आदि ने नत्थीसिकरवार एण्डोरी की मारपीट कर तोड फोड की गई। पुलिस ने हमलावरों के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया हैं।

सबलगढ में भी मारपीट की घटना में एक युवक घायल हो गया। आरोपी राजू उर्फ राजकिशोर जादौन रूपा की तोर ने अपने तीन अन्य साथियों  के साथ मिलकर संजय बसल बालाजी मार्केट की मारपीट कर जानसे मारने की धमकी दी। पुलिस ने हमलावरों के विरूद्ध अपराध कायम कर लिया हैं।

पुलिस द्वारा दी गई एक अन्य जानकारी के अनुसार ग्राम सहराना में अशोक जाटव के साथ भोला गुर्जर ने मारपीट कर जातीय अपमान किया और साईकिल तोड दी। शराव के लिये पैसा न देने पर आरोपी द्वारा उक्त घटना को अंजाम दिया देहात थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :