सोमवार, 18 मई 2009

थरा में गोली चली दो युवक घायल (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

थरा में गोली चली दो युवक घायल

मुरैना 17 मई 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य )   अम्बाह पुलिस थाना अन्तर्गत आने वाले ग्राम थरा में शराव पीकर दंगा करने से मना करने पर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर अवैध कटटा,रिवाल्वर से फायर कर दो लोगो को घायल कर दिया। अपराधी हवा में तमच्चा लहराते हुये जंगल की ओर भागये।

पुलिस सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार फरियादी इंन्द्रजीत सिंह तोमर उम्र 47 वर्ष, शिवकुमार सिंह तोमर 45 वर्ष निवासी धरा के मकान के सामने आरोपी लोकेन्द्र सिंह सिकरवार, पिददू सिंह, तपेन्द्रसिंह तोमर निवासी धरा अपरान्ह 12 बजे के करीबन रविवार को शराव पीकर गाली गलौच कर रहे थे। गम्भीर रूप से घायल  इंद्रजीत सिंह तोमर और शिवकुमार सिंह तोमर ने इस बात का विरोध किया तो आरोपियों ने एक राय होकर अपनी कमर से कटटा एवं रिल्वावर निकालकर जान से मारने की नियत से तावड तोड फायर किये। जिससे उक्त घटना में दोनो गंभीर रूप से घायल हो गये।

घायलों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में दाखिल कराया गया जहा पर घायलो की हालत नाजुक होने से डाक्टरों ने प्रथम उपचार के वाद ग्वालियर के लिये  रैफर कर दिया। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर से आरोपीयों के विरूद्ध मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू करदी है

 

कोई टिप्पणी नहीं :