सोमवार, 18 मई 2009

नगरपालिका ने ठप्‍प की शहर की वाटर सप्‍लाई, भीषण गर्मी में दो बूंद पानी के लिये हाहाकार

नगरपालिका ने ठप्‍प की शहर की वाटर सप्‍लाई, भीषण गर्मी में दो बूंद पानी के लिये हाहाकार

दैनिक भास्‍कर में खबर छपते ही नपा ने शहर की पेयजल सप्‍लाई ठप्‍प की

मुरैना 18 मई 09, आज देनिक भास्‍कर द्वारा नगर मुरेना के कुछ अंचलों में गंदा पानी सप्‍लाई किये जाने की खबर प्रकाशित किये जाने के बाद मुरैना नगर पालिका ने पूरे मुरैना शहर की पेयजल आपूर्ति ठप्‍प कर दी हे ।

इसमें वे क्षेत्र भी शामिल हें जिनमें नगरपालिका के पृथक से लगाये गये जेट पम्‍पों से सप्‍लाई की जाती हे । गांधी कालोनी में भी पृथक से लगाये गये जेट पंप से पानी सप्‍लाइ्र की जाती है , यह पम्‍प भी आज सुबह से चालू नहीं किया गया है ।

ग्‍वालियर टाइम्‍स ने मुरेना के तकरीबन हर वार्ड में नागरिकों से फोन लगा कर बातचीत की तो पता चला कि पूरे शहर की ही पेय जल आपूर्ति नगरपालिका ने ठप्‍प कर दी है । और सारे शहर में दो बूंद पानी के लिये हाहा कार मच गया है ।

जब नगरपालिका के मुख्‍य नगरपालिका अधिकारी संदेश गुप्‍ता से हमने बात करना चाही तो किसी भी पत्रकार के पास सी.एम.ओं. का मोबाइल नंबर उपलब्‍ध नहीं था यहॉं तक कि जनसम्‍पर्क कार्यालय के पास भी नगरपालिका सी.एम.ओ. का नंबर उपलब्‍ध नहीं था । कार्यालयीन फोन आउट ऑफ आर्डर आ रहा था ।

समरणीय हे कि जहां भीषण गर्मी से शहर के नागरिक व्‍याकुल हैं वहीं चारों ओर व्‍याप्‍त गंदगी और मच्‍छरों की फौज से पहले ही शहर में त्राहि त्राहि मची हुयी है । सारी नागरिक समस्‍याओं पर कान में तेल डालकर बैठी नगरपालिका ने आज शहर की पेयजल आपूर्ति ठप्‍प कर मुरैना शहर में हड़कम्‍प मचा दिया है । 

 

कोई टिप्पणी नहीं :