शनिवार, 23 मई 2009

पेंशनर्स संघर्ष समिति की मीटिंग 24 को (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

पेंशनर्स संघर्ष समिति की मीटिंग 24 को

मुरैना 22 मई 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) पेंशनर्स संघर्ष समन्वय समिति मुरैना की आवश्यक मीटिंग दिनांक 24 मई 09 रविवार को सायं 5 बजे नगर पालिका प्रांगण मुरैना में होगी।

समिति के अध्यक्ष उजागर सिंह चौहान ने बताया कि शासन द्वारा रेगुलर कर्मचारियों के साथ पेन्सनर्स की भी छटे वेतन आयोग की शासन द्वारा  रेगुलर कर्मचारियों के साथ ही पेन्सनर्स की भी छटे  वेतन आयोग की घोषणा की गई थी। रेगुलर कर्मचारियों के आदेश तो मार्च में ही आ गए लेकिन पेशनर्स के आदेश तक नही आए। ऐसा प्रतीत होता है। कि शासन द्वारा घोषणा करने के बाद भी पेंशनर्स के साथ छलावा ही नहीं बल्कि धोखा कर रहा है। शासन इस नीति से प्रदेश के पेंशनर्स के साथ सरासर अन्याय है। साथ ही प्रांत से प्राप्त पत्रों पर चर्चा कर निर्णय लिया जाऐगा।

अत: सभी पेंशनर्स संगठन एवं पेंशनर्स भाईयों से अनुरोध है कि अपने हितो की रक्षा व छटें वेतन आयोग को पाने के लिए सभी एक साथ मिलकर अग्रिम कार्यवाही करने का निणर्य लिया जाऐगा। मिटिंग में सभी पेंशनर्स अधिक से अधिक संख्या में नगरपालिका प्रांगण में उपस्थित हो। अपिल कर्ता आरएस भारद्वाज,पी.एन. तिवारी,पी.के.ठक्कर डा.योगेन्द्र सिंह डण्डौतिया, लक्ष्मीनारायण  हर्षाना, डा.ओपी वर्मा, हुकमसिंह सिकरवार, जीके गौड निहाल सिंह चौहान वर्तनलाल शर्मा, रसूल खां श्रीमती रानी सक्सैना, श्रीमती ज्योतिपरमार,सुरेन्द्र कुमार मल्हो­त्रा,रामस्वरूप यादव, लााराम राठौर, के.एस.कश्यप, देवेन्द्र  सिह यादव, आरएस भास्कर, सोवरनसिंह तोमर, सरदारसिंह परमार, कन्हौयालाल शर्मा यशवन्त सिंह भदौरिया,एस.पी.हाण्डा कोमल स्वरूप जैन उमाशंकर शुक्ला पातीराम सैमिल, आर.बी.वर्मा आदि।

 

कोई टिप्पणी नहीं :