शुक्रवार, 22 मई 2009

आग से एक परिवार के नौ सदस्य झुलसे ,एक मासूम बच्ची की मौत ,गंभीर रूप घायल सात ग्वालियर रैफर (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

आग से एक परिवार के नौ सदस्य झुलसे ,एक मासूम बच्ची की मौत ,गंभीर रूप घायल सात ग्वालियर रैफर

-दोपहरी में हुआ अग्निकांड

हमें खेद है मुरैना में चल रही भरी बिजली कटोती (18 घण्‍टे और शेष समय वोल्‍टेज फ्लक्‍चुयेशन के कारण यह समाचार समय पर प्रकाशित नहीं किये जा सके )

मुरैना 20 मई 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य)  कैलारस के समीपवर्ती गांव निरारा मे बुधवार को भरी दोपहरी में हुए अग्निकांण्ड में एक ही परिवार के नौ सदस्य बुरी तरह आग से झुलस गये अग्निकांण्ड में एक मासूम बच्ची की मौत हो गई गंभीर रूप से घायल सात सदस्यों को इलाज हेतु ग्वालियार रैफर किया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन व पुलिस अधिकारी मौके पर पहुचे अग्निकांण्ड के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त हृिदय विदारक घटना कैलारस से 2-3 कि.मी.दूर ग्राम निरारा की है जहा पर जगन्नाथ धाकड़ के मकान में दोपहरी के समय अचानक लगी आग ने परिवार के पूरे सदस्यों को अपनी लपेट में ले किया। बताया जाता है खाना तनाते समय आग की चिनगारी ने पुरे घर को अपनी लपेट में ले लिया घटना के समय अधिकांश बच्चे सो रहे थे। घर के अंदर रखी मोटर साईकिल व घी के टीनों में भी आग लग गई।

अग्निकांड में वर्षा पुत्री रामवीर धाकड़ उम्र 2 वर्ष की मौके  पर मौत हो गई। जबकि कृष्णा पत्नी रामवीर धाकड सरनाम पुत्र जगन्नाथ धाकड ध्रुव पुत्र रामवीर 10वर्ष रवी पुत्र रामवीर 5 वर्ष, पप्पू पुत्र राजवीर 1 वर्ष द्रुगेश पुत्र रामवीर सरनाम पुत्र जगन्नाथ पुष्पा पत्नी सरनाम आदि गंभीर रूप से घायल हो गये । आग से 70 से 80 प्रतिशत झुलसे बच्चे एवं महिलओं को उपचार हेतु ग्वालियर रैफर कर दिया गया है।  जबकि पुष्पा पत्नी सरनाम का कैलारस से इलाज चल रहा है।

भरी दोपहरी में आग लने से गांव में अफरा-तफरी का महौल पैदा हो गया गांव वालों ने आग पर काबू पाने के लिये अपने स्तर पर प्रयास किया। सूचना मिलने पर एसडीएम श्री भदौरिया तहसीलदार एमपीसिंह थाना प्रभारी अनूप ठाकुर व सम्भूदयाल तथा पटवारी मौके पर पहुचे। जौरा विधायक मनीराम धाकड ने मौके पर पहुचे और पीडितों परिवार से मिले।

 

कोई टिप्पणी नहीं :