सोमवार, 25 मई 2009

गोली चलने की घटनाओं में तीन घायल, हमलावार नामजद,हत्या के प्रयास का मामला कायम (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

गोली चलने की घटनाओं में तीन घायल, हमलावार नामजद,हत्या के प्रयास का मामला कायम

मुरैना 24 मई 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) / केशव कालोनी में शनिवार को सुबह हुए झगडे में गोली लगने से घायल देवेन्द्र मुदगल को गभीर हालत में जिला अस्पताल से ग्वा.रैफर कर दिया गया है। झगडे में देवेन्द्र के पैर में गोली लगी है साथ ही लाठियों व सरियां हमले के कारण  गम्भीर चोटें आयी। पुलिस ने इस मामले में हमला करने वाले रमेश उपाध्याय,राघवेन्द्र उपाध्याय,रिंकू उपाध्याय, राकेश उपाध्याय, अजय, सुनीलआदि के विरूद्ध धारा 147,148,149,307,294,506बी के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। भरी दोपहरी में गोली चलने के बाद से के शव कालोनी  में दहशत का माहौल हो गया है। शनिवार-रविवार को इस मामले को लेकर मौहल्ले में चर्चा चलती रही। भय के कारण कुछ लोगो ने घर से निकला बंद कर दिया।

पुलिस उक्त आरोपियों को खोजने में लगी हुई है लेकिन एक भी आरोपी पुलिस की पकड़ में नही आया। ज्ञात हो कि देवेन्द्र मुदगल व रमेश उपाध्याय के बीच पहले से ही विवाद चला आ रहा था। रमेश उपाध्याय और उनके परिवार के सदस्य पहले भी हत्या और  हत्या का प्रयास के मामले चल रहे है।

एक अन्यजानकारी के अनुशार महुआ थाना क्षेत्र के कसमढ़ा गांव में जमीन विवाद को लेकर दो गुटों के बीच हुए  झगड़े में लाठी फरसा और गोलीयां चलने से दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार शनिवार को गरीब चार बजे हुआ यह खेत में मेढ तोड़ने को लेकर कसमढ़ा गांव के रमेश उर्फ भूरा शर्मा तथा कैलाश शर्मा के बीच हुआ। कै लाश शर्मा व उसके साथियों ने लाठी-फरसा लेकर फरियादी पक्ष के लोगों पर हमला  बोल दिया और बंदूक से भी  गोलीयां चलाई जिससे दिनेश और महेश शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने इस मामले में रमेश उर्फ भूरा शर्मा पुत्र जगन्नाथ शर्मा की रिपोर्ट पर से कैलाश,किल्लो उर्फ शिवशंकर प्रमोद अरदि  रामलाल निवासीगण कसमढ़ा के विरूद्ध धारा 307,294,323,34 आईपीसी के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।

 

कोई टिप्पणी नहीं :