शनिवार, 30 मई 2009

सड़क दुर्घटनाओं में तीन मरे 20 घायल - मृतकों में एक महिला भी (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

सड़क दुर्घटनाओं में तीन मरे 20 घायल - मृतकों में एक महिला भी

हमें खेद है मुरैना में चल रही अघोषित व अनियमित भारी बिजली कटौती के कारण यह समाचार समय पर प्रकाशित नहीं किया जा सका

मुरैना। बीते रोज दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत हो गई और बीस घायल हो गये। मृतकों में एक महिला भी शामिल है। अंबाह और नूरावाद थाना क्षेत्र में हुए उक्त सड़क हादसों में घायलों को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

दुर्घटना के सम्बन्ध में पुलिस सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार नूरावाद थाना अन्तर्गत करूआ तिराहे पर ट्रेकटर क्रमांक एमपी06-जेए-1860 के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाकर कार में टक्कर मार दी जिससे उसमें सवार गुडडी पत्नी दामोद यादव की मौत हो गई तथा मृतका पति दामोदर महेन्द्र व जितेन्द्र घायल हो गये जिन्हे इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस थाना नूरावाद ने मिलावली निवासी जितेन्द्र राजपूत की शिकायत पर टे्रकटर चालक के विरूद्ध धारा 279,337,304 का मामला दर्ज कर लिया है।

सिविल लाईन थाना अन्तर्गत पिछले दिनों सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल रघुवीर पुत्र हरीराम 28 वर्ष की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। मृतक मुरैना गांव का रहने वाला था। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

एक अन्य जानकारी के अनुसार अंबाह थाना अन्तर्गत बरेह के पास सवारियों से भरी जीप पलट जाने से उसमें सवार एक वृद्ध की मौत हो गई जबकि 16 लोग घायल हो गये। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में रैपर कर दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रात्रि के समय एक जीप क्रमांक यू.पी. 92-8811 के चालक ने करीबन 25 सवारियां भकर कुथियाना से अंबाह के लिये जा रहा था तभी बरहे के पास साईकिल सवार में टक्कर मारने क  ाद जीप चालक अपना संतुलन खो बैठा और तीन-चार गुलाटें खाकर जीप पलट गई जिससे 50 वर्षीय सियाराम पुत्र सोबरनसिंह तोमर निवासी ऐसा की दर्दनाक मौत हो गई। तथा 16 सवारियां  घायल हो गई। घायलों में रामेश्वर रामनिवास,सत्यपाल सिंह, अजीत सिंह, राजकुमारी, संगीता,रघुनाथ सिंह, मोहनी,माया, रामसुरेन्द्र,राधा,प्रदीप,संजय, चद्रपाल अजयपाल आदि है।

सूचना मिलने के बाद पुलिस त्वरित मौके पर पहुची और घायलों को उपचार के लिये रवाना किया। 7 घायलों को मुरैना  जिला चिकित्सालय और 2 को घायलों को भिण्ड रैफर कर दिया गया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :