बुधवार, 27 मई 2009

देवगढ़ पुलिस ने 60 पेटी देशी शराव पकड़ी -अम्बाह पुलिस ने जुआरी दबोचे (Dainik Madhyarajya)

देवगढ़ पुलिस ने 60 पेटी देशी शराव पकड़ी -अम्बाह पुलिस ने जुआरी दबोचे

मुरैना 26 मई (दैनिक मध्‍यराज्‍य) देवगढ़ थाना पुलिस ने रविवार को दो जगहों पर छापा मारकर कार्यवाही कर 60 पेटी देशी शराब की बरामद कर तीन आरोपियों को गिरफतार करने में उल्लेखनीय सफलता प्राप्त की है।

बरामद शराब का बाजार मूल्य 90 हजार के करीब है। पुलिस ने शराब तस्करों के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस सू­­त्रो से मिली जानकारी के अनुसार देवगढ़ थाना पुलिस ने जरिये मुखविर की सूचना पर से तुस्सीपुरा में दिविस देकर एक गाडी से 30 पेटी शराब की वरामद की गई। पकड़ी गई शराब की कीमत 48750 रूपये बताई गई है।

पुलिस ने आरोपी मायाराम सिकरवार व धनीराम तथा तीन अज्ञात के विरूद्ध आवाकारी एक्ट का मामला कायम कर लिया है।

देवगढ़ थाना पुलिस ने चंदेलेपुरा से गवड़ा गुर्जर को गिरफतार कर उसके कब्जे से 30 पेटी शराब वरामद की गई वरामद शराब का बाजार मूल्य 37500 रूपया बताया गया है। पुलिस ने गवदा गुर्जर तथा दो अज्ञात लोगो के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस द्वारा दी गई एक अन्य जानकारी के अनुसार अंम्बाह थाना पुलिस ने एक जुआ घर पर छापा डालकर योगेन्द्र करू उर्फ मुकेश सुनील मुकेश को गिरफतार कर उनके कब्जे से 1950 नगदी व तांस गडडी जप्त कर धारा 13जुआ एक्ट का मामला दर्जकर लिया है। पकड़े सभी आरोपी अंम्बाह के  रहने वाले है जो हाथी गडडा रोड पर जुआ खेल रहे थे।

 

कोई टिप्पणी नहीं :