गुरुवार, 28 मई 2009

अपहृत युवती बलात्कार का शिकार, मारपीट कर युवती को सजातीय ने छेड़ा (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

अपहृत युवती बलात्कार का शिकार,  मारपीट कर युवती को सजातीय ने छेड़ा

मुरैना 27 मई 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य)  बहला फुसला कर घर से अगुवा की एक युवती को नामजद  आरोपी ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना माता बसईया थाना क्षेत्र के ग्राम सुजनपुरा की है। वही सबलगढ़ में एक युवती को घर पर अकेला पाकर एक मनचले ने बुरी नियत से छेडखानी की और विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी गई पुलिस ने प्रकरण कायम कर लिया है।

पुलिस सूत्रों से घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार माता बसैया थाना क्षेत्र के ग्राम सुजनपुर से 21 मई09 की रात को नामजद आरोपी रंजीता पत्नी रामप्रकाश लोधी 18 वर्ष की घर से भगाकर ले गये और गुप्त स्थान पर लेजाकर आरोपी गिर्राज ने उसे अपनी  हवस का शिकार बना डाला। अपहरण कर्ताओं के चुगंल से किसी तरह छूट कर आयी रंजीता ने थाने में जाकर रपट लिखाई है।  पुलिस ने पीड़िता की रपट पर से आरोपी गिर्राज मुकेश नत्थी लोधी सुजनपुर बंन्दू लोधी महू के विरूद्ध धारा 366 376 120वी का प्रकरण कायम कर लिया है।

सबलगढ़ थाना अन्तर्गत ग्राम भटपुरा में आरोपी नरेश शाक्य ने पडौस में रहने वाले जालिम शाक्य की पत्नी को घर पर अकेला पाकर आरोपी ने बुरी नियत से छेडखानी की युवती द्वारा विरोध करने पर मारपीट की और मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने फरियादी की रपट पर से आरोपी के विरूद्ध धारा 354294452323 का मामला दर्ज कर लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :