शुक्रवार, 9 मई 2008

मुरैना के 35 शिक्षक पदोन्‍नत होकर प्रधानाध्यापक बने

मुरैना के  35 शिक्षक पदोन्‍नत होकर प्रधानाध्यापक बने 

मुरैना 7 मई 08/संचालनालय लोक शिक्षण द्वारा विभागीय पदोन्नति समिति की अनुशंसा के आधार पर मुरैना जिले के 35 शिक्षकों को माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक पद पर पदोन्नत किया गया है 

       जिला शिक्षा अधिकारी श्री सी.एम. उपध्याय के अनुसार सर्वश्री रामनाथ सिंह तोमर को मा.वि.हथियार सिंह का पुरा, राधाचरण सिंह तोमर को मा.वि. कोलुआ, श्रीमती सुशीला देवी मुदगल को मा.वि. गुलालई, दिवाकर सिंह तोमर को मा.वि.कन्या रछेड, जनवेद सिंह धाकड को मा.वि. टेटरा, देवेन्द्र शर्मा को मा.वि. खेरिया, कु. नीलम सक्सैना को मा.वि. जैतपुर सीमेन्ट, श्रीमती ऊषा सिंह चौहान को मा.वि. जरेरूआ, राजेश कुमार भार्गव को मा.वि. पिपरसेवा, रामप्रकाश दुबे को मा.वि. मृगपुरा, हरीशंकर शर्मा को मावि.बडोना, श्रीमती रमा पाराशर को मा.वि. धनेला, बी.एस.सिकरवार को मा.वि. बा. पहाडगढ़, आर.आर.शर्मा को मा.वि. कोट सिरथरा, मुरारीलाल त्यागी को मा.वि. परसोटा,, उम्मेद सिंह गोड को मा.वि. पिढावली, कृपा शंकर शर्मा को मावि. नोगांव, जगमोहन शर्मा को मा.वि. खेरला, श्रीमती रमा सिकरवार को मा.वि. खिरावली, अजय शर्मा को मा.वि. सिरमोर का पुरा और बिन्दुसार तोमर को मा.वि. रिठौना में प्रधनाध्यापक के रूप में पदस्थ किया गया है।

इसी प्रकार अनुसूचित जाति के सर्वश्री रामलाल कतरोलिया को मा.वि. मलबसई, लाखन सिंह अर्गल को मा.वि. पचोखरा, कल्याणसिंह अर्गल को मावि. पिपरई, एम.एस. बरेलिया को मा.वि. दीपहरा, गेंदालाल माहोर को मावि. डोडरी, भगवंत राम शाक्य को मा.वि. जलालपुर, सामलिया राम शाक्य को मा.वि. माधोगढ़, रामप्रकाश माहोर को मा.वि.खड़िया वेहड, केदार नाथ जाटव को मा.वि. गोपी, एस.सी.छारी को मा.वि. मिरघान, रामचरन सोलंकी को मावि. बसैया, काशीराम सार्जन को मा.वि.रसीलपुर, और अनुसूचित जन जाति की श्रीमती सरोजमाझी को मा.वि. पहाडगढ़ तथा श्रीमती रेवती रमण को मा.वि. बा. खडियाहार का प्रधानाध्यापक बनाया गया है । 

 

कोई टिप्पणी नहीं :