बुधवार, 10 जून 2009

पानी को लेकर लाठी फरसा चले नौ लोग घायल, क्रॉस मामला दर्ज (दैनिक मध्यराज्य मुरैना )

पानी को लेकर लाठी फरसा चले नौ लोग घायल, क्रॉस मामला दर्ज  (दैनिक मध्यराज्य  मुरैना )

- कैलारस के सूरापुरा की घटना - पुलिस द्वारा दोनो पक्ष के विरूद्ध क्रास मामला कायम

समाचार अपडेशन- बिजली कटोती के कारण नहीं

खेद सूचना

हमें खेद है कि मुरैना म.प्र. में चल रही पिछले चार पाँच दिन से पूरे दिन और रात की बिजली कटोती के कारण समाचार अद्यतन नहीं हो पा रहा है । फेलुअर विद्युत व्यवस्था सही होने पर पूर्ववत अद्यतन किया जा सकेगा । अभी शहर मुरैना में हर दस मिनिट बाद घण्टे दो घण्टे के लिये बिजली कटोती की जा रही है ।

मुरैना 8 जून (दैनिक मध्‍यराज्‍य)   कैलारस थाना क्षेत्र के ग्राम सूरापुरा में  सरकारी हैण्डपम्प से पानी भरने को लेकर जाटव और श्रीवास समाज के परिवार के बीच हुए सघर्ष में 9 लोग घायल हो गये। घायलों को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया हैं। पुलिस ने मारपीट तथा बलवा एवं हरिजन एक्ट का मामला दर्ज कर लिया हैं।

पुलिस सूत्रों से घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सूरापुरा में एक सरकारी हैण्डपम्प है जिससे जाटव व श्रीवाास समाज के लोग पानी भरते है। गत दिवस पहले पानी भरने को लेकर परषराम जाटव और बनवारी लालश्रीवास के बीच झगड़ा हो गया। दोनो पक्षों के लोगो ने एक दुसरे के ऊपर लाठी फरसों से हमला कर दिया।  हमलें में परशुराम जाटव राकेश जाटव बनिया सरमन संजय भारत गजेन्द्र जाटव घायल हो गये। जबकि दूसरे पक्ष के बनबारी श्रीवास्तव और उसके चाचा को गम्भीर चोट आयी झगडे में घायलों को इलाज हेतु अस्पताल में दाखिल करा दिया गया है।

 पुलिस ने परशराम जाटव की रपट पर से बनवारी लाल श्रीवास श्यामलाल महेश श्रीनिवास प्रकाश रेखा वंटी श्रीवास के खिलाफ धारा  323334506वीं 147 148149 आईपीसी के तहत एवं 3(1)10 एस सी एस टी एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है। और इसी प्रकरण में बनवारी लाल श्रीवास्त की शिकायत पर पुलिस ने परसराम मागीलाल वन्द्री राजू सरमन,लाखन, मुकेश, रामदीन,भारत जाटव के विरूद्ध मारापीट बलवा की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :