गुरुवार, 16 जुलाई 2009

खेत की मेंढ तोडने को लेकर हुए झगडे में आधा दर्जन घायल, ..मारपीट व जानसे मारने की धमकी देने का क्रास मामला कायम (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

खेत की मेंढ तोडने को लेकर हुए झगडे में आधा दर्जन घायल, ..मारपीट व जानसे मारने की धमकी देने का क्रास मामला कायम

मुरैना 16 जुलाई 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) जिले के सरायछोला थाना क्षेत्र के ग्राम पीपरखेरा में गत दिवस गुर्जर समाज के दो गुटों के बीच खेत की मेंढ तोडने को लेकर चले लाठी फरसा की घटना में दोनों पक्ष के आधा दर्जन लोग घायल हो गये पुलिस ने घायलों को इलाज हेतु अस्पताल में दाखिल करा दिया है तथा दोनों पक्षों के बिरूद्ध क्रास केस कायम का लिया है।

पुलिस सूत्रों से घटना के सम्वन्ध में मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पीपरखेरा निवासी जण्डेल गुर्जर और धनवीर गुर्जर के बीच खेत की मेंढ तोडने को लेकर झगड़ा हो गया दोनों पक्ष के लोग लाठी फरसा से लेस होकर खेत पर पहुंच गये जहां पर दोनों के सर्मथकों ने एक दूसरे पर वार कर चोट पहुंचाई। घटना में जण्डेल ,रेखा, योगेंन्द्र गुर्जर घायल हो गये तथा दूसरे पक्ष के धनवीर  गुर्जर समेत चार लोंगों को गंभीर चोट पहुंचाई गई सभी घायलों को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

सरायछोला थाना पुलिस ने फरियादी जण्डेल की शिकायत पर आरोपी  धनवीर वकीला शिवकुमार जसवंत गुर्जर तथा धनवीर की फरियाद पर जंडेल लाखन, रामनिवास गुर्जर के बिरूद्ध धारा 324294323506वी 34 आईपीसी का क्रास केस कायम कर लिया है।

आपसी बिबाद को लेकर मारपीट की एक अन्य घटना पोरसा की पुरानी बस्ती में होने की खवर है। कल्लू खां और गुड्डू खां  के बीच आपसी बिबाद को लेकर झगड हो गया  दोनों तरफ से ईंट-पत्थर फेंक मारे और गाली गलोच कर जान से मारने की धमकी दी गई पुलिस ने गुड्डू खां की शिकायत पर आरोपी कल्लू साविर खां जाहिर खाँ  तथा  कल्लू की रपट पर गुड्डू खां बानों खां के बिरूद्ध मारपीट का क्रास मामला दर्ज कर लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :