शनिवार, 18 जुलाई 2009

मकान की दीबाल ढहने से भाई . बहिन की मौत,मां समेत चार घायल, ट्रेन से कटकर युवक बिच्छू के काटने से बालिका की मौत (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

मकान की दीबाल ढहने से भाई . बहिन की मौत,मां समेत चार घायल, ट्रेन से कटकर युवक बिच्छू के काटने से बालिका की मौत

मुरेना. 17 जुलाई 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य)  मकान की दीवाल ढहने से मासूम भाई बहिन की मौत हो गई और मां समेत परिवार के चार लोग घायल हो गये घटना देहात थाना क्षेत्र के ग्राम सर्वजीत के पुरा की है।.बिभिन्न कारणों के चलते एक युवक एवं  बालिका की मौत हो गई पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू करदी है।

ुपुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाईन थाना अंर्तगत लालौर कला रेलवे फाटक के पास रेल पटरी पार करते समय एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे उसक ी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई म्तक की अभी तक शिनाख्त नही हो सकी है। पुलिस ने मर्ग कायम कर अज्ञात म्तक की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिये है।

पुलिस द्वारा दी गई एक अन्य जानकारी के अनुसार सिविल लाईन थाना क्षेत्र के ही ग्राम सर्वजीत का पुरा में बीती रात को मकान की  दीवाल  गिरने से उसके नीचे दब कर  सोनम पुत्री  परसराम जाटव  ब उसके छोटे भाई की मौत हो गई  और म्तको की मां समेत परिवार के चार सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हे इलाज हेतु जिला अस्पताल में दाखिल करया गया है।आठ बर्षीय सोनम और तीन बर्षीय छोटू की मौत पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू करदी है।

अन्य घायलों में सोनम की मां गीता गौरव अभिषेक पुत्र गण परसराम जसवंत पुत्र गयाराम राकेश पुत्र लााराम आदि शामिल है।घटना गुरूवार को साढे आठ बजे की है जब परसराम जाटव के मकान की दीवाल अचानक गिर गई और उसके नीचे पूरा परिवार दव गया। घटना की सूचना मिलते ही आसपडौस के लोग दौडे और मलवे में दवे लोगों को बाहर निकाला सोनम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके भाई छोटू ने अस्पताल लेजाते समय रास्ते में दमतोड दिया।

जिले के सवलगढ थाना क्षेत्र के गा्रम बीरमपुरा में जहरीले बिच्छू के काट लेने से गत दिवस 10 बर्षीय ऊषा पुत्री सियाराम कडेरा की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर बालिका के शव को मेडीकल परीक्षण के बाद म्तका के परिजनों को सौंप दिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :