शुक्रवार, 26 जून 2009

स्टेशन रोड पर चली अतिक्रमण हटाओ मूहिम (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

स्टेशन रोड पर चली अतिक्रमण हटाओ मूहिम

मुरैना 25 जून 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) शहर में चलाये जा रहे अतिक्रमण हटाओ मुहिम के तहत तीसरे दिन आज प्रशासन ,यातायात पुलिस  एवं नगर पालिका के अधिकारियो ने संयुक्त रूप से  स्टेशन रोंड पर अतिक्रमणकारीयों के विरूद्ध अभियान छेड़ते हुये दुकानों के सामने से बैजा अतिक्रमण को हटवाया  अभियान को देखकर दुकानदारें में हल चल मचगयी।

 नगरपालिका ने प्रशासन तथा यातायात पुलिस के सहयोग से अतिक्रमण हटाने की पहल की। सड़को से अस्थाई अतिक्रमण हटायें गये। स्थाई अतिक्रमण कारियों को  शीघ्र हटाने का अल्टीमेंटम दिया गया। अगर उन्होंने ने निर्धारित समय में अतिक्रमण नही हटाये  तो उनके विरूद्ध कार्यवाही की जायेगी।

 ण व्यापारियों में अतिक्रमण विरोधी अभियान से जहां पर हर्ष है तो वही उन्हें ये आशंका  सता रही है कि कही ये अभियान पक्षपात का शिकार नही हो जाये। शहर की सड़को को अतिक्रमण ने काफी सीमित  कर दिया है। जिससे शहर के यातायात में निरंतर वाधा हो रही है। अतिक्रमण हटाने में लगी टीम में डी बाई, कलेक्टर श्री रोहन सक्सैना, एसडीएम संदीप माकिन, नगरपालिका सीएमओ संदेश गुप्ता, यातायात प्रभारी श्री गोयल समेत लगर पालिका का मदखालत दस्ता मय जेसीवी को लेकर रोड पर दिखी 

अधिकारियों ने रोड पर पैदल चलकर दुकानदारें से स्वेछा से अपने अपने अतिक्रमण हटाने की हिदायत दी।

 

कोई टिप्पणी नहीं :