सोमवार, 22 जून 2009

:: कुआ में गिरने से युवक मरा :: सेठ वाई पर वृद्ध की संदिग्ध मौत (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

:: कुआ में गिरने से युवक मरा :: सेठ वाई पर वृद्ध की संदिग्ध मौत

मुरेना 21 जून 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) जोरी गांव में एक अवेद की हुई संदिग्ध मौत मर्ग जांच वाद पुलिस ने हत्या में तब्दील कर दी है । वही गंजरामपुर में एक युवक की कुआ में गिरने से मौत हो गई जबकि सेठवाई पर वृद्ध की संदिग्ध मृत्यु होने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है ।

        पुलिस के अनुसार गा्रम जौरा में चैऊराम पुत्र मानिक राम जाटव उम्र 52 वर्ष की पत्थरो से कुचल कर अज्ञात बदमाशों ने उस समय हत्या कर दी जब वह घर की छत पर सो रहा था । घटना के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की गई है । मर्ग जांच और पोस्ट मार्टम रपट में चैऊराम की हत्या होने पुष्टि होने पर सिविल लाईन थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध धारा 302 का मामला दर्ज कर लिया है ।

        सिविल लाईन थाना अर्न्तगत ग्राम गंजरामपुर में बीते रोज रामऔतार पुत्र शंकर जाटव उम्र 45 वर्ष के कुआ में गिरजाने से मौत होगई। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्ट मार्टम करायाऔर मौत को ंसिदिग्ध मानते हुये मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एक अन्य जानकारी के अनुसार बागचीानी थाना अर्न्तगत सेठबाई में मातादीन पुत्र मुंशीराम कुशवाह 60 वर्ष की बीते रोज संदिग्ध परिस्थित मेें मौत हो गई । पुलिस ने मर्ग कायम कर मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी है ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :