गुरुवार, 25 जून 2009

हत्या कर लाश को तालाब में फेंका - मृतक विचौली का रहने वाला था - बेटे की जमानत के लिये मुरैना आया था मंगल कुशवाह (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

हत्या कर लाश को तालब में फेंका - मृतक विचौली का रहने वाला था - बेटे की जमानत के लिये मुरैना आया था मंगल कुशवाह

खेद सूचना

यह समाचार विलम्‍ब से प्रकाशित हुआ इसका हमें खेद है कि मुरैना म.प्र. में चल रही पिछले एक माह से बिजली कटोती विगत चार पाँच दिन से पूरे दिन और रात की बिजली कटोती में बदल जाने के कारण समाचार अद्यतन नहीं हो पा रहा है । फेलुअर विद्युत व्यवस्था सही होने पर पूर्ववत अद्यतन किया जा सकेगा । अभी शहर मुरैना में हर दिन सुबह 6 बजे से देर रात 3 बजे तक बिजली कटौती चल रही है । घण्टे दो घण्टे के लिये बिजली मिल पा रही है । जिसमें समाचार अद्यतन संभव नहीं है ।

मुरैना 24 जून 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य).. स्थानीय दुर्गापुरी कालोनी के तालाब में गत दिवस मिली अज्ञात लाश की शिनाख्त हो गई है मृतक बिचौली का रहने वाला था और मुरैना कोर्ट में अपने लड़के की जमानत कराने आया था। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

पुलिस सूत्रो से घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार दुर्गापुरी कालोनी में बीते रोज शहर कोतवाली पुलिस अज्ञात लाश को बरामद किया था। मृतक की पहियान मंगल कुशवाह के रूप में की गई। बताया जाता है कि मंगल कुशवाह 18 जून को मुरैना कोर्ट में अपने लडके रामविलाश कुशवाह की जमानत कराने आया था उस दिन उसके लड़के की जमानत नही हो सकी और उसे हरिजन एक्ट के एक मामले मे जेल जाना पड़ा। मंगल कुशवाह जब गांव वापिस नही पहुचा तो उसकी तलाश की गई। मंगल के परिजनो ने मुरैना आकार शिनाख्त की गई परिजनो को संदेह है कि मंगल की हत्या कर लाश को तालाब में फेंक दिया है। पुलिस ने बताया कि लाश 2-3 दिन पूर्व की होने की वजह से पूरी तरह गल गई है पोस्ट मार्टम रपट आने पर ही हत्या की पुष्टि की जावेगी। ज्ञातव्य रहें बिचौली गांव में अभी हाल ही में कुशवाह और जाटवो के बीच  झगड़ा हुआ था जिसमें मृतक के परिजनो के विरूद्ध मारपीट व हरिजन एक्ट का मामला दर्ज कर पुलिस ने उनकी गिरफतारी की थी।

 

कोई टिप्पणी नहीं :