गुरुवार, 25 जून 2009

पुलिस ने दो युवकों को बंदी बनाया (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

पुलिस ने दो युवकों को बंदी बनाया

खेद सूचना

यह समाचार विलम्‍ब से प्रकाशित हुआ इसका हमें खेद है कि मुरैना म.प्र. में चल रही पिछले एक माह से बिजली कटोती विगत चार पाँच दिन से पूरे दिन और रात की बिजली कटोती में बदल जाने के कारण समाचार अद्यतन नहीं हो पा रहा है । फेलुअर विद्युत व्यवस्था सही होने पर पूर्ववत अद्यतन किया जा सकेगा । अभी शहर मुरैना में हर दिन सुबह 6 बजे से देर रात 3 बजे तक बिजली कटौती चल रही है । घण्टे दो घण्टे के लिये बिजली मिल पा रही है । जिसमें समाचार अद्यतन संभव नहीं है ।

मुरैना 24 जून 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य).. पुलिस ने गत दिवस दो युवकों को अलग अलग जगहों से बंदी बनाया पकडे गये युवकों में एक सटोरिया है जब कि दूसरे को लोहे का बका रखने के आरोप में पुलिस ने हवालात की राह दिखाई।

रामपुर थाना पुलिस ने आरोपी सुदामा को सट्टे का कारोवार करने के आरोप में बंदी बनाया आरोपी रामपुर का ही रहने वाला है पुलिस ने उसके कब्जे से एक सौ रूपया नगदी और सट्टे की पर्चिया जप्त कर सट्टा एक्ट का मामला कायम कर लिया है।

पुलिस द्वारा दी गई एक अन्य जानकारी के अनुसार कैलारस अस्पताल के सामने रहने वाले देवेन्द्र सिकरवार को शहर से एक लाेंहे का बका रखने के आरोप में पुलिस ने गिरफतार कर उसके बिरूद्ध धारा 25 वी आर्म्मस एक्ट का मामला कायम कर लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :