सोमवार, 22 जून 2009

रंजिशन किया बंदूक से फायर,मामला कायम ::बिचौली में चाकूवाजी तो मनोहर नगर में हुई पत्थरवाजी (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

रंजिशन किया बंदूक से फायर,मामला कायम ::बिचौली में चाकूवाजी तो मनोहर नगर में हुई पत्थरवाजी

मुरेना 21 जून 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) जिले के सरायछोला थाना क्षेत्र में पूर्व रंजिश क ोलेकर एक युवक पर बंदूक से फायर कर उसका जीवन संकट में ढाल दिया वही माताबसैआ इलाके ग्राम बिचौली में चाकूवाजी की घटना में दो लोग घायल हो गये जवकि शहर के मनोहर नगर में आपसी विवाद को लेकर दलितों के बीच जमकर पत्थरवाजी हुई पुलिस ने मामला कायम कर बिबेचना शुरू करदी है।

पुलिस सूत्रों से घटना के सम्वन्ध में मिली जानकारी के अनुसार सरायछोला थाना क्ष्ेत्र के ग्राम माताकापुरा म्गपुरा में गत दिवस आरोपी रजनीश,राजवीर,नत्थी गुर्जर ने फरियादी महावीर कुशवाह पर बंदूक से फायर कर जीवन संकट में डाल दिया हमले की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। पुलिस ने हमलावरों के बिरूद्ध धारा 336,34 आईपीसी का मामला कायम कर लिया है।

माता बसैआ थाना अंतर्गत ग्राम बिचौली में बिगत दिवस रामनिवास जाटव और रामविलास कुशवाह के परिजनों के वीच पुरानी रंजिश को लेकर झगडा हो गया था दोनो ओर से एक दूसरे पर चाकूओं से वार कर चोट पहुंचाई घटना में रामनिवास और भूरा जाटव के कुए में फेकने का भी आरोपी जाटव पक्ष की ओर से लगाया गया।

पुलिस ने रामनिवास जाटव की शिकायत पर रामविलास कुशवाह,रामराज कुशवाह के बिरूद्ध धारा 323,294,324,34 तथा हरिजन एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है जबकि रामविलास कुशवाह की फरियाद पर भूरा,रामनिवास जाटव के खिलाफ 323,294,324,34का प्रकरण कायम कर जांच शुरू करदी है।

शहर कोतवाली अंतर्गत मनोहर नगर में गत दिवस जाटव समाज के दो गुटों के बीच आपसी बिबाद को लेकर जमकर मारपीट और पत्थर वाजी हुई जिस में दोनों पक्ष के लोग चोटिल हो गये। पुलिस ने बाबूलाल जाटव की शिकायत पर बाबूलाल,नेतराम,बच्चन,इन्द्रसिंह जाटव तथा दूसरे पक्ष की शिकायत पर बाबूलाल राकेश मनोज जाटव के बिरूद्ध मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का क्रास मामला कायम कर प्रकरण को पुलिस ने बिबेचना में लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :