मंगलवार, 16 जून 2009

रमेशचन्द्र गर्ग के.एस. मुरैना को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

रमेशचन्द्र गर्ग के.एस. मुरैना को भारी मतों से विजय बनाने की अपील

मुरैना 15 जून 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य)  सबलगढ. अग्रवाल भूषण, प्रखरबबक्ता मृदभाषी मिलनसार हर दिल अजीज समाज हित में समर्पित श्री रमेशचन्द्र गर्ग के.एस. मुरैना वाले अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद हेतु चुनाव लड़ रहे है। इस समचार से सम्पूर्ण मध्यप्रदेश ही नही पूरे देश में देश में हर्ष की लहर फैल गई है।

श्री गर्ग ने अनेक अर्न्तराष्ट्रीय स्तर के अग्रवाल युवती परिचय सम्मेलन व सामूहिक विवाह सम्मेलन कराये है। अग्रवालों के विवादों को सुलझाने व आताताइयों से समाज के लोगो को राहत देने में इनके अहम भूमिका  रही है।

श्री अग्रवाल क राजनीति में भी दबदबा रहा है। इन के सहयोग से विधायक व सासंद मंत्री बने। राजनैतिक दलों ने इनको टिकिट देना चाहा लेकिन इन्होंने स्वीकार नही किया। अग्रवाल समाज के हित के लिए समाज के लोगो के  विशेष अनुरोध पर व्यापार में अधिक व्यस्त रहते हुऐ भी अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद हेतु चुनाव लड़ने की स्वीकृति दी है।

मध्यप्रदेश अग्रवाल महासभा जिला मुरैना के अध्यक्ष श्री माखनलाल सिंहल व जिले के सभी आजीवन सदस्य एवं पदाधिकारियों ने मध्यप्रदेश ही नही देशके सभी अग्रवाल वन्धुओ से  पुरजोर अपील की है कि इस चुनाव में तन,मन धन से सहयोग कर सारे मतभेदों को भुलकर एक जुट  होकर भारी मतो से श्री रमेशचन्द्र गर्ग के.एस. मुरैना वालों को अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने हेतु विजय बनावें साथ ही इनके पेनल के श्रीकांत को  उपाध्यक्ष, लक्ष्मीनारायण को महामंत्री तथा गोपाल गोयल को कोषाध्यक्ष बनाने हेतु इन्हे वोट दे। तभी समाज की आवाज में वजनदारी आवेगी। सम्मान मिलेगा संगठन मजबूत होगा। इनका चुनाव चिन्ह गुलाब का फूल है । इस चुनाव में सम्मेलन के आजीवन सदस्य ही वोट दे सकेंगे जिनकी संख्या में देश में 21 हजार है देश में बोटिंग के लिए 41 मतदान केन्द्र बनाये है मघ्यप्रदेश में इन्दौर में मतदान केन्द्र बनाये है ग्वालियार चंबल संभाग के लिए मतदातन मुरैना मित्तल धर्मशाला में मतदान करेंगें।

 

कोई टिप्पणी नहीं :