सोमवार, 15 जून 2009

शिक्षा कर्मी की लाश कुऐ से बरामद,हत्या आशंका (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

शिक्षा कर्मी की लाश कुऐ से बरामद,हत्या आशंका

ब्राह्मण महासभा सबलगढ  ने हत्या की निंदा की,आरोपियों की गिरफतारी की मांग¤

मुरैना 14 जून 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य)  शिक्षाकर्मी हरिओम तिवारी की लाश को  गत दिवस एक कुँआ से बरामद किया गया मृतक ग्राम मांगरोल थाना सबलगढ़ का रहने वाला था। तिवारी की हत्या की आशंका व्यक्त की जारही है।

पुलिस सूत्रो से घटना के सम्बन्ध में  मिली जानकारी के अनुसार  मांगरोल निवासी  हरीओम तिवारी शुक्रवार को घर से हीरामन मंदिर के दर्शन हेतु निकला था। मगर देर सायं घर नही लोटा तो उसकी खोजबीन की गई हीरामन मंदिर के पास कुऐं में हरीओम की लाश पड़ी मिली तो पुलिस को इस की सूचना दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को कुऐ से निकाल वाया और पोस्टमार्टम हेतु अस्पताल भिजवाया । वहरहाल पुलिस ने मौत को संदिग्ध मानते हुऐ  मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि मृतक हरीओम तिवारी कैलारस ब्लाक में शिक्षाकर्मी पद पर पदस्थ था और छुट्टियों में अपने गांव आया हुआ था। शिक्षा कर्मी हरीओम तिवारी की हत्या के विरोध में अन्तर्राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा सबलगढ़ में आज एक ज्ञापन अनुविभगय अधिकारी को सौप कर हत्या के आरोपियों की गिरफतारी और मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता तथ शास. नौकरी देने की मांग की गई है। महासभा ने पुलिस और प्रशासन को तीन  दिन का अल्टीमेटम दिया है अगर उक्त समय सीमा में मांगों को पूरा  नही किया गया तो महासभा आंदोलन करेंगी। ज्ञापन देने वालों में अध्यक्ष नारायण पाराशर मदनलाल मरैया के सी शर्मा शिवदयाल शाडिल्य, विजय शुक्ला राजीव शर्मा आदि शामिल है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :