सोमवार, 15 जून 2009

घर में सो रही किशोरी की अस्मत लूटी, मारपीट कर युवती को छेडा (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

घर में सो रही किशोरी की अस्मत लूटी, मारपीट कर युवती को छेडा

मुरैना 14 जून 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) रात के समय घर अकेली सो रही एक किशोरी के साथ पडोसी ने जवरन बलात्कार किया घटना अंबाह की है पुलिस ने आरोपी के बिरूद्ध मामला कायम कर लिया है। एक अन्य जगह पर एक युवती के साथ मनचले ने बुरी नियत से छेडखानी की और बिरोध करने पर मारपीट की गई पुलिस ने अपराध कायम कर विवेचना शुरू करदी है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चम्बल कालोनी के पीछे अंबाह में रहने वाले असगर खां की 16 बर्षीय पुत्री बीती रात को घर पर सो रही थी मौका पाकर पडोस में रहने वाला कल्लू कुशवाह दवे पांव घर में घुस आया और किशोरी को जबरन पकड कर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला किशोरी ने आप बीती जब घर वालों को बताई तो परिजन उसे थाने लेकर गये जहां पर घटना की रपट लिखाई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 , 456 भा0द0वि0 का मामला कायम कर बलात्कार की शिकार किशोरी का मेडीकल परीक्षण कराया प्रकरण में पुलिस द्वारा आगे कार्यवाही जारी है।

एक अन्य जानकारी के अनुसार जौरा थाना क्षेत्र के ग्रामम  अलापुर में गत दिवस आरोपी जसवंत और रामरतन जाटव ने गेंदालाल जाटव के घर में घुस कर उस की पत्नी अनीता के साथ बुरी नियत से छेडखानी की तो युवती ने इस का विरोध किया जिसपर आरोपियों ने युवती की मारपीट कर चोटिल कर दिया।

पुलिस ने युवती कर शिकायत पर उक्त आरोपियों के खिलाफ धारा 354, 456, 294, 323 का मामला कायम कर जांच शुरू करदी है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :