रविवार, 14 जून 2009

मारपीट की घटनाओं में दो महिलाओं समेत चार घायल , .हमलावरों के विरूद्ध मामला कायम (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

मारपीट की घटनाओं में दो महिलाओं समेत चार घायल , .हमलावरों के विरूद्ध मामला कायम

मुरैना 13 जून 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) जिले के विभिन्न थाना  अन्तर्गत आपसी विवाद एवं हैडपम्प के पानी ्रतथा ं मजदूरी के पेशो को लेकर हुऐ झगड़ो में दो महिलाओं समेत चार लोग घायल होगये। घायलों में एक दलित भी शामिल हैं। पुलिस ने नामजद हमलावरों के विरूद्ध मामला कायम कर लिया है।

पुलिस सूत्रो से घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार पोरसा थाना अन्तर्गत ग्राम दुर्गादास की गढ़ी में शास. हैडपंम्प से पानी भरने को लेकर हुए झगडे में आरोपी सोनू मनोज रामवेटी  और उसके पति  तुष्णपाल  ने एक राय होकर लाठी डण्डो से मीरा पत्नी भूरे तोमर की मारपीट कर चोट पहुचाई और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मीरा की फरिसयाद पर उक्त हमलावरो के खिलाफ धारा 323,294,341,506वीं का मामला कायम कर लिया है।

पोरसा थाना क्षेत्र के गिदोली गांव में आपसी विवाद को लेकर दाखश्री पत्नी प्रेमशंकर धोवी के साथ आरोपी बृजकिशोर बासुदेव आशाराम नरेश शर्मा निवासी गिदोली ने रास्ता रोकर मारपीट कर धमकाया पुलिस ने हमलावरों के विरूद्ध मारपीट की धाराओं के तहत मामलादर्ज  कर लिया है।

पुलिससूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय जेल रोड पर गत दिवस आरोपी रमेश नीरज शिवहरे ने मिलकर अशोक श्रीवास्तव निवासी गणेश पुरा को रास्ते में घेरकर मारपीट और जान से मारने की धमकी दी। गणेश पुरा निवासी उक्त हमलावरों के विरूद्ध शहर कोतवाली पुलिसने धारा 323,294,341,506 वी का मामला दर्ज कर लिया है।

सबलगढ थाना अन्तर्गत खिरकाई पर मजदूरी के पैसे मांगने पर आरोपी सुरेन्द्र धोवी ने रामप्रसाद जाटव की मारपीट कर चोट पहुचाई और जातिय अपमान की गालिया दी। पुलिस रामप्रसाद जाटव की शिकायत पर हमलावर के विरूद्ध धारा 294,323,341,506वी  तथा  3 .1.  10 एसटीएससी एक्ट का मामला दर्ज कर  िवेचना शुरू कर दी है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :