मंगलवार, 1 दिसंबर 2009

मुरैना नगरपालिका के अध्यक्ष पद हेतु सात उम्मीदवार चुनाव मैदान में

मुरैना नगरपालिका के अध्यक्ष पद हेतु सात उम्मीदवार चुनाव मैदान में

मुरैना 30 नवम्बर 09/ नगरीय निकायों के निर्वाचन के लिए मुरैना नगर पालिका परिषद में आज 13 प्रत्याशियों द्वारा नाम वापिसी के पश्चात अध्यक्ष पद हेतु सात अभ्यर्थी चुनाव मैदान में शेष रह गये है ।

       जिला निर्वाचन कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज नाम वापसी के पश्चात मुरैना नगरपालिका में अध्यक्ष पद के लिए बहुजन समाज पार्टी के अमृतलाल, कांग्रेस के राजेश, भारतीय जनता पार्टी के हरिप्रसाद खटीक, समाजवादी पार्टी के मुन्नालाल जाटव तथा निर्दलीय प्रत्याशी भरत सैमिल, रामलखन माहौर और लोकमन माहौर के बीच चुनावी मुकावला होगा । रिटर्निंग आफीसर श्री एम.के. अग्रवाल द्वारा सभी शेष रहे प्रत्याशियों को प्रतीक आवंटन कर दिया गया है।

       नगरपालिका पोरसा में आज 6 प्रत्याशियों द्वारा नाम वापसी के पश्चात अध्यक्ष पद हेतु तीन प्रत्याशी कांग्रेस के सुरेश जाटव, भारतीय जनता पार्टी के बंशीलाल जाटव और बहुजन समाज पार्टी के मातादीन जाटव चुनाव मैदान में शेष रह गये है ।

       नगर पंचायत बानमोर में एक प्रत्याशी द्वारा नाम वापस ले लिए जाने के पश्चात अध्यक्ष पद के लिए पांच प्रत्याशियों बहुजन समाजपार्टी के कालीचरण जाटव, कांग्रेस के भगवान सिंह जाटव भारतीय जनता पार्टी के रामहेत जाटव तथा निर्दलीय कमलराजे और विपति बाल्मीक के बीच चुनावी मुकाबला होगा ।

       नगर पंचायत झुण्डपुरा में एक प्रत्याशी द्वारा नाम वापसी के पश्चात अध्यक्ष पद हेतु चार प्रत्याशी भारतीय जनता पार्टी की दौलीवाई रावत, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की शर्मिला त्रिपाठी, बहुजन समाजपार्टी की सुनीता रामकुमार रावत और निर्दलीय नीतादेवी शर्मा, चुनाव मैदान में शेष रह गई है ।

       नगर पंचायत कैलारस में आज चार प्रत्याशियों द्वारा नाम वापस ले लिए जाने के पश्चात अध्यक्ष पद के लिए नौ प्रत्याशी भारतीय जनता पार्टी के धनश्याम धाकड, कांग्रेस के प्रहलाद यादव माकपा के महेश प्रजापति, बहुजन समाज पार्टी के रमेश कुशवाह, समाजवादी पार्टी के सुरेश जगा तथा निर्दलीय महेश चन्द्र शिवहरे, मुकेश मातादीन धाकड, राजकमल लक्ष्मी दुवे और सुघर सिंह यादव चुनाव मैदान में शेष रह गये है ।

       नगर पंचायत जौरा में आठ प्रत्याशियों द्वारा नाम वापसी के पश्चात अध्यक्ष पद के लिए आठ प्रत्याशियों बहुजन समाज पार्टी के उस्ताद अजमेरी खां, भारतीय जनता पार्टी के राजेश वर्मा, कांग्रेस के सुरेश रावत, समाज वादी पार्टी के खलील बफाती खां, निर्दलीय केदार सिंह पठारिया, देवेन्द्र सिंह राठौर, मुन्ना शाह और योगेन्द्र वर्मा के बीच चुनावी मुकावला होगा ।

 

 

कोई टिप्पणी नहीं :