शुक्रवार, 4 दिसंबर 2009

पुलिस ने अवैध तम्मचाधारी व शराव तस्करों को पकडा - दैनिक मध्‍यराज्‍य

पुलिस ने अवैध तम्मचाधारी व शराव तस्करों को पकडा

सटोरिया भी किया दाखिले हवालात

मुरैना...जिले की विभिन्न थाना पुलिस ने अवैध तम्मचाधारी व शराव तस्करों को पकड कर  उनके कब्जे से अवैध कट्टा व शराव बरामद की वही पुलिसने एक सटोरिया को भी पकड कर दाखिले हवालात किया आरोपियों के बिरूद्ध मामला कायम कर लिया है।

पुलिस थाना अंबाह ने जग्गा रोड से आरोपी देवू उर्फ देवेन्द्र राठोर को बंदी  बनाकर उसके कब्जे से एक 315 बोर का कट्टा मय  जिन्दा  कारतूस के बरामद कर आरोपी के बिरूद्ध धारा 25,27 आर्म्मस एक्ट का मामला कायम कर लिया है। आरोपी उसी क्षेत्र का रहने वाला है। अंबाह पुलिस ने समीपवती्र ग्राम बडफरा से सट्टे के गैर  कानूनी  कारोवार में संलग्न रूपसिंह सखवार को गिरफतार कर उसके कब्जे से 310 रूपया नगदी तथा सट्टे की पर्ची जप्त कर धारा 4 क सट्टा एक्ट का मामला कायम कर लिया है।

पोरसा थाना पुलिस ने सिंधिया  स्कूल के पास आरोपी शैरू उर्फ इस्माल खां निवासी सुनार मोहल्ला को बंदी  बना कर एसके पास से एक वका बरामद किया वही सवलगढ पुलिस ने नरोत्तम नाई को एक चाकू समेत बंदी बनाया आरोपी को पुरानी सव्जी मंडी क्षेत्र से पुलिस ने पकडा पुलिस ने धारा 25 बी  का मामला कायम कर लिया है।

जिले की सवलगढ थाना पुलिसने दो शराव तस्करों को अलग अलग जगहों से बंदी बना कर उनके कब्जे से अवैध  मदिरा  बरामद की गई पुलिस ने मागरौल तिराहे से प्रभू धोवी तथा विजली घर के सामने सेचिम्मनलाल शिवहरे को बंदी बनाया पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 34 आवाकारी एक्ट का मामला कायम कर लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :