बुधवार, 4 नवंबर 2020

मतदान में इुईं छुटपुट घटनायें , गोलीबारी और जौरा के कांग्रेस प्रत्याशी पंकज उपाघ्याय की हवाला डायरी पुलिस ने जप्त की

चुनाव के मतदान के दौरान हुईं छुटपुट घटनायें

भिंड और मुरैना में फायरिंग

भिंड के मेहगांव में दो जगहों पर फायरिंग हुई। मेहगांव के लिलोई गांव में कुछ लोगों ने ईवीएम में भी तोड़फोड़ कर दी। मुरैना जिले में सुमावली विधानसभा सीट के कासपुरा और खनेता गांव में फायरिंग की घटना हुई। इसमें एक महिला को गोली लगी। यहां दो बाइक भी जलाई गईं। मुरैना के ही जौरी गांव में पूर्व सांसद बाबूलाल सोलंकी के निवास पर भी फायरिंग हुई है।

कांग्रेस प्रत्याशी की डायरी जब्त, इसमें लाखों का लेन-देन

मुरैना जिले की जौरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी पंकज उपाध्याय की डायरी पुलिस ने जब्त की है। आरोप है कि डायरी में ग्रामीण क्षेत्र के मतदाताओं से लाखों रुपए लेन-देन का हिसाब है। पुलिस ने डायरी अलापुर गांव में स्थित एक मकान से जब्त की।

 

 सांवेर में फर्जी वोटर पकड़ा गया, भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता भिड़े

सांवेर में इंडेक्स कालेज स्थित मतदान केंद्र पर एक फर्जी मतदाता पकड़ा गया। कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू की अधिकारियों से बहस हुई। सांवेर के ही तलावली चांदा बूथ पर कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। कांग्रेसियों का आरोप है कि बीजेपी के कार्यकर्ता मतदाताओं पर उनके पक्ष में वोट करने के लिए दबाव बना रहे थे।

बामोरी में भाजपा नेता समेत 3 पर केस, जौरा में वोटिंग रोकने की कोशिश

बमोरी क्षेत्र में घूमने पर गुना के भाजपा जिलाध्यक्ष गजेंद्र सिकरवार समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। जौरा में ही बाहुबलियों ने मतदान रोकने की कोशिश की। ग्वालियर में भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ता के बीच बहस हुई । बहस तब शुरू हुई, जब माल रोड स्थित पोलिंग बूथ पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर वोट और कांग्रेस प्रत्याशी सतीश सिकरवार दोनों वोट डालने पहुंच गए

FFFFFFFFFFFFFFFFFFFFFFFFF

ग्वालियर टाइम्स Gwalior Times www.gwaliortimes.in www.gwaliortimeslive.com

www.awazehind.in

ZZZZZZZZZZZZZZZZZZZZZZZZZZZZ 

कोई टिप्पणी नहीं :