रविवार, 13 सितंबर 2009

बिधायक धाकड के हमलावरों पर हत्या के प्रयास का मामला कायम ..कैलारस में हुआ था बिधायक पर हमला

बिधायक धाकड के हमलावरों पर हत्या के प्रयास का मामला कायम ..कैलारस में हुआ था बिधायक पर हमला

मुरैना..जौरा बिधान सभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के बिधायक मनीराम धाकड पर गत दिवस कैलारस में किये गये  जान लेवा हमला में बिधायक वाल-वाल बच गये । पुलिस ने विधायक की शिकायत पर नामजद हमलावरों के बिरूद्ध हत्या के प्रयास का मामला कायम कर लिया है।

पुलिस सूत्रों से मिली  जानकारी के अनुसार गत रात को खरंजा दीनदयाल मार्ग कैलारस में एक बैठक में भाग लेने गये  बिधायक मनीराम धाकड पर हमलावरों ने जान से  मारने के इरादे से गोली चलाई और गाली गलोच कर जानसे मारने की धमकी दी गई । हमले की बजह दो  दिन पूर्व बिधायक के गनर द्वारा  साईड न देने पर बस कन्डेक्टर सतीश शुक्ला के साथ मारपीट करना बताया  जा रहा है। हमलावर सतीश शुक्ला चम्बल बस पर कंडेक्टरी करता है।

शनिवर को विधायक धाकड जब उक्त क्षेत्र में पहुंचे तो उन पर हमला किया  गया हालाकि विधायक को कोई चोट नही लगी है। पुलिस ने विधायक धाकड की शिकायत पर हमलावर सतीश शुक्ला भप्पे शर्मा भप्पे का भाई एक अन्य निवासी बुद्धगढी हाल कैलारस के बिरूद्ध धारा 307,341,294,506 वी 34 आईपीसी का मामला कायम कर  लिया है।

विधायक पर हुए हमले की घटना को लेकर कै लारस शहर में कुछ समय के लिये हालात तनाव पूर्ण हो  गये मगर कलेक्टर श्री एम के अग्रवाल तथा पुलिस अधीक्षक श्री संतोष कुमार मय पुलिस वल के कैलारस पहुंच गये और बिष्फोटक होते हालातों को ेसमझा बुझा कर संभाला शहर में  अब हालात सामान्य है मगर एतिहातन कैलारस में अतिरिक्त पुलिस वल तैनात है। प्रशासन व पुलिस के आला अधिकारी स्थिति पर नजर रखे हुए है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :