शनिवार, 19 सितंबर 2009

वाहन की टक्कर से मदन की मौत .सल्फास का सेवन कर युवती ने प्राण त्यागे (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

वाहन की टक्कर से मदन की मौत .सल्फास का सेवन कर युवती ने प्राण त्यागे

मुरैना 18 सितम्‍बर 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) कैलारस थाना क्षेत्र में गत  दिवस सैमई चौराहे पर लोडिंग वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई वहीं बागचीनी क्षेत्र में एक युवती ने सल्फास का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दली पुलिस ने मर्ग  कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सैमई चौराहे पर टाटा 407 क्र मांक एमपी06एमए0 167 के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाकर मदन पुत्र बुद्धाराम कुशवाह उम्र 45 बर्ष को टक्कर मार दी जिससे मदन की मौके पर ही मौत हो गई मृतक ग्राम झाांकियापुरा मौजा बधरेंटा थाना सवलगढ़ का रहने वाला था पुलिस ने मृतक के भतीजे दर्शन कुशवाह की शिकायत पर चालक के बिरूद्ध धारा 304 ए का मामला कायम कर  लिया है। पुलिस ने शव को मेडीकल परीक्षण के बाद मृतक के परिजनों को सौंप दिया है।

एक अन्य  जानकारी के अनुसार जिले के बागचीनी थाना क्षेत्र के ग्राम सामलेपुरा मौजा जाफराबाद में गत दिवस रीना पत्नी मनोज कुशवाह उम्र 22 बर्ष ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीली गोलियों का सेवन कर लिया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के मायके वाले रामअवतार कुशवाह ग्राम रामपुरा थाना सिहोनिया की शिकायत पर मर्ग कायम कर युवती की मौत के कारणों की बिबेचना शुरू कर दी है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :