शुक्रवार, 18 सितंबर 2009

शहर कोतवाली समेत जिले के चार थाने कम्फयूटीकृत, पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने किया शुभारंभ (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

शहर कोतवाली समेत जिले के चार थाने कम्फयूटीकृत,  पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने किया शुभारंभ

मुरैना.(दैनिक मध्‍यराज्‍य) पुलिस थानों को कम्प्यूटराज करने की जिले में प्रक्रिया आरंभ हो गई है। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने शहर कोतवाली में आयोजित एक  समारोह में आज इस योजना को शुभरम्भ किया इस अवसर पर शहर कोतवाली के टीआई के.डी. सोनकिया तथा कम्प्यूटर कक्ष के प्रभारी सुरजीत सिंह परमार समेत अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे। पुलिस अधीक्षक श्री संतोष कुमार सिंह ने शहर कोतवाली में कम्प्यूटर कक्ष का शुभारंम्भकिया शहर कोतवाली के अलावा नूराबाद, बामोर, तथा सिविललाईन,  थाने में भी बुधवार से कॅप्यूटरराज हो गये कम्प्यूटर से अन्य जानकारी के आलवा एफआई आर भी दर्ज होगी।

पुलिस अधीक्षक ने कम्प्यूटर कक्ष का सुरजीत परमार को प्रभारी नियुक्त किया है।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अब फरियादी को एफआई आर हस्तलिखित की जगह कम्प्यूटर से निकाल कर दी जावेगी तथा अन्य जानकारी भी उपलब्ध कराई जावेगी।

पहली एफआई आर दहेज एक्ट की दर्ज

मुरैना.(दैनिक मध्‍यराज्‍य) पुलिस अधीक्षक श्री संतोषकुमार सिंह ने कम्प्यूटर से पहली एफ आई आर बुधवार को दहेज एक्ट की दर्ज कर  पीड़िता की शिकायत पर दहेज एकट का मामला दर्ज कर पीड़िता को कम्प्यूटर से एफ आर निकाल कर दी गई। बंदना पत्नी भानूप्रताप डण्डेतिया निवासी मुरैना ने शिकायत दर्ज कराई कि उसके ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर प्रताडित करते है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :