शनिवार, 17 मई 2008

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं के लिए 25 मई तक आवेदन पत्र आमंत्रित

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं के लिए 25 मई तक आवेदन पत्र आमंत्रित

मुरैना 16 मई 08 / जिले में संचालित एकीकृत बाल विकास परियोजनाओं में रिक्त आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं के पदकी पूर्ति हेतु 25 मई तक आवेदन पत्र आमंत्रित किये गये । इच्छुक महिलायें संबंधित परियोजना अधिकारी के कार्यालयमें निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र जमा करा सकती हैं । आवेदक महिला का संबंधित ग्राम एवं नगरीय क्षेत्र के बार्ड का स्थानीय निवासी होना और हायर सेकण्डरी परीक्षा उत्तीर्ण होना जरूरी है । हायर सेकण्ड्ररी उत्तीर्णमहिला आवेदक उपलब्ध नहीं होने पर कक्षा आठ उत्तीर्ण महिला आवेदन कर सकती हैं, लेकिन उन्हें नियुक्ति के दो वर्ष में हायर सेकण्डरी परीक्षा उत्तीर्ण करना अनिवार्य रहेगा ।

      जिला महिला एवं बाल विकास अधिकारी श्री प्रदीप राय के अनुसार परियोजना पोरसा में आंगनवाड़ी केन्द्र करके का पुरा और मेहदौरा में कार्यकर्ता तथा बरवाई और गोरे लाल का पुरा में सहायिका, परियोजना अम्बाह में आंगनवाड़ी केन्द्र रूपहरी, पूठ, आदे का पुराऔर उमरियाई में कार्यकर्ता तथा नवोल का पुरा, गोसबसई , कुम्हरपुरा, दिमनी क्रमांक-2, नावली , चांदपुर क्रमांक -2, अम्बाह वार्ड क्रमांक -1 भोलाराम का पुरा और सालिक राम का पुरा, में सहायिका के रिक्त पद की पूर्ति की जाना है ।

परियोजना मुरैना शहरी में आंगनवाड़ी केन्द्र क्रमांक 4,10,28 और 29 में कार्यकर्ता तथा मुरैना ग्रामीण में आंगनवाड़ी केन्द्र भटपुरा डांग, सबजीत का पुरा और चन्दू का पुरा में कार्यकर्ता एवं भटपुरा डांग, नाका, भैंसोरा, सिकरोदा और वार्ड क्रमांक 11 में सहायिका तथा परियोजना कैलारस में आंगनवाड़ी केन्द्र सेमई हरिजन बस्ती में कार्यकर्ता एवं बड़मन, वार्ड क्रमांक 4 और 15, फूलपुरा और ब्रह्म बाजना में सहायिका के पद की पूर्ति हेतु आवेदन आंमंत्रित किये गये है ।

परियोजना पहाडगढ़ में आंगनवाड़ी केन्द्र काविल, बघेवर कालोरी, देवगढ़ और गुलापुरा में कार्यकर्ता ,तथा पर्वतपुरा , तिन्दोखर , करोरी, खेरली, घेडिया, सुरपुरा, सिकरोदा, मुरलीपुरा, देवगढ़ और गुलापुरा में सहायिका, सबलगढ़ में आंगनवाड़ी केन्द्र बत्तोखर और पिपरघान में कार्यकर्ता, तथा परियोजना जौरा में आंगनवाड़ी केन्द्र कारेटोर और अनीपुरा में कार्यकर्ता एवं कारेटोर, अनीपुरा, थर, रूअर, सारपुर, दुल्हेनी , भूरे सिंह का पुरा, जगन्नाथ पुरा, चौकपुरा, तांतियापुरा, सावदा, बवनपुरा, और वार्ड क्रमांक 9 में सहायिका के रिक्त पदों की पूर्ति हेतु 25 मई तक आवेदन पत्र प्रस्तुत किये जा सकते है ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :