शुक्रवार, 21 सितंबर 2007

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं की अंतिम सूची जारी

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं की अंतिम सूची जारी

मुरैना 20 सितम्बर 2007 //एकीकृत बाल विकास परियोजना सबलगढ़ में जारी अनंतिम सूची के आधार पर प्राप्त आपत्तियों के निराकरण पश्चात जिला स्तरीय आपत्ति निराकरण समिति के अनुमोदन अनुसार आंगनवाडी कार्यकर्ता और सहायिकाओं की नियुक्ति हेतु अंतिम सूची जारी कर दी गई है ।

       जिला महिला बाल विकास अधिकारी श्रीमती उपासना राय के अनुसार परियोजना सबलगढ़ में आंगनवाडी कार्यकर्ता के पद पर ग्राम खोह में श्रीमती रजनी सक्सैना चयनित और श्रीमती हेमलता रावत प्रतीक्षारत, कुमधान में कु. मनीषा शाक्य चयनित और कु.मनीषा शाक्य प्रतीक्षारत, टेटरा का पुरा में कु. वेदवती पाराशर चयनित और श्रीमती सविता देवी प्रतीक्षारत, गढूसा में श्रीमती माया जाटव चयनित, खनपुरा में कु. सुमन गौड चयनित की गई है ।

       इसी प्रकार आंगनवाड़ी सहायिकाओं के पद पर परियोजना सबलगढ़ के ग्राम क्याना में श्रीमती किताबी रावत चयनित और श्रीमती द्वारिकाबाई प्रतीक्षारत, हरीज्ञान पुरा में श्रीमती रेखा कुमारी चयनित और श्रीमती शीला व्यास प्रतीक्षारत, टेंटरा का पुरा में श्रीमती कृष्णा चयनित, खनपुरा में कु. ममता मीणा चयनित और कु. हेमलता गौड प्रतीक्षारत, लक्ष्मण पुरा में श्रीमती फूलवती रावत चयनित और श्रीमती नैना मल्लाह प्रतीक्षारत, जोन्सिल पुरा में श्रीमती सरूपी चयनित, टेटरा  में श्रीमती विमला देवी चयनित और श्रीमती मंजू श्रीवास प्रतीक्षारत, टेंटरा डी में श्रीमती सरोज जाटव चयनित और श्रीमती माहेश्वरी प्रतीक्षारत, कलरघटी में श्रीमती रामो मल्लाह चयनित और श्रीमती माया केवट प्रतीक्षारत, मुरवई में श्रीमती उषा चयनित, अटार वियज बहादूर पुरा में श्रीमती मीरा जाटव चयनित और श्रीमती शकुन्तला रावत प्रतीक्षारत तथा सबलगढ़ नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 17 सुनहरा में श्रीमती सम्पत्तिया चयनित और श्रीमती अनीता जाटव प्रतीक्षारत सूची में रखी गई हैं ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :