शुक्रवार, 7 अगस्त 2009

दवंगों ने तीन दलितों को पीटा,मामला कायम (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

दवंगों ने तीन दलितों को पीटा,मामला कायम

मुरैना 6 अगस्‍त्‍ा 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य).जिले के बिभिन्न थाना क्षेत्रों में गत दिवस तीन दलित युवकों की मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी और जातिय अपमान किया पुलिस ने नामजद आरोपियों के बिरूद्ध मामला कायम कर लिया है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक अंबाह के जग्गा चोैराहे पर  आरोपी बुद्धा ब मूला शर्मा ने मिलकर सुभाष सेनी की मारपीट कर चोट पहुंचाई और जातीय अपमान किया आरोपी और फरियादी ग्राम चांदपुर के रहने वाले है। पुलिस ने आरोपियों के बिरूद्ध धारा 323,294,341,506वी एवं हरिजन एक्ट का मामला कायम कर लिया है।

महुआ थाना अंर्तगत ग्राम उसेद के पास आरोपी लटूरी,गिल्ली ,अन्नू तोमर ने कमलेश सखवार की मारपीट कर जातीय अपमान किया और जान से मारने की धमकी दी । महुआ थाना पुलिस ने फरियादी कमलेश सखवार ग्राम मेहदी रायकापुरा की शिकायत पर आरोपियों के बिरूद्ध धारा 323,294,341,506वी एवं हरिजन एक्ट का मामला कायम कर लिया है।

सवलगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम बत्तोखर में पुरानी रंजिश को लेकर आरोपी दिनेश ज्ञान पप्पू जादौन ने करण जाटव की लाठी डंडों से मारपीट कर चोट  पहुंचाई और  जातीय अपमान किया पुलिस ने ग्राम छीतरिया का पुरा निवासी करण जाटव की शिकायत पर आरोपियों के बिरूद्ध धारा 323,294,341,506वी एवं हरिजन एक्ट का मामला कायम कर लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :