गुरुवार, 29 नवंबर 2007

स्कूलों का निरीक्षण : अनुपस्थित कर्मचारियों का वेतन राजसात पद से पृथक करने की कार्यवाही प्रारंभ

स्कूलों का निरीक्षण : अनुपस्थित कर्मचारियों का वेतन राजसात पद से पृथक करने की कार्यवाही प्रारंभ

मुरैना 28 नवम्बर 2007 // जिला परियोजना समन्वयक श्री ए.के. त्रिपाठी ने गत दिवस कस्तूरवा गांधी बालिका विद्यालय छात्रावास झुण्डपुरा और कैलारस का निरीक्ष्राण किया तथा दोनों छात्रावासों की अनुपस्थित सहायक वार्डन का 15 दिन का वेतन राजसात करने के साथ ही पद से पृथक करने हेतु कारण बताओं सूचना पत्र दिया । आवासीय ब्रिज कोर्स अलापुर जौरा की स्वयं सेवी शिक्षिका श्रीमती साधना तोमर को भी अनुपस्थित के कारण 15 दिन का वेतन राजसात करने और पद से पृथक करने का नोटिस दिया गया ।

      आर.वी.सी. सबलगढ़ के निरीक्षण के दौरान छात्रावास प्रभारी से किये गये व्यय की बसूली प्रस्तावित की गई । कस्तूरवा गांधी वालिका विद्यालय सुमावली के निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित  मिली सहायक वार्डन श्रीमती छाया सविता का एक दिन का वेतन राजसात किये जाने के निर्देश दिए गये ।

      प्राथमिक विद्यालय लाभकरन, ईजीएस. रम्भू का पुरा तथा कुर्रोली के प्राथमिक विद्यालय कन्या विद्यालय और माध्यमिक विद्यालयों में मीनू के अनुसार मध्यान्ह भोजन का वितरण नहीं पाये जाने पर स्व सहायता समूह की 5 प्रतिशत राशि काटा जाना प्रस्तावित किया गया । प्राथमिक विद्यालय धोवी का पुरा के संविदा शिक्षका वर्ग-3 श्री जोनस इक्का और ईजीएस रम्भू का पुरा के गुरूजी श्री छविराम जाटव का अनुपस्थित के कारण एक दिन का वेतन राजसात किया गया । माध्यमिक विद्यालय अहरौली के बंद पाये जाने पर सभी शिक्षकों का एक दिन का वेतन राजसात करना प्रस्तावित किया गया ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :