मंगलवार, 28 जुलाई 2009

मारपीट की घटनाओं में पति पत्नी समेत सात घायल..हमलावरों के बिरूद्ध मामला कायम (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

मारपीट की घटनाओं में पति पत्नी समेत सात घायल..हमलावरों के बिरूद्ध मामला कायम

मुरेना 28 जुलाई 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य)  ..जिले के बिभिन्न थाना क्षेत्रों में मारपीट की अलग अलग घटनाओं में पति पत्नी समेत सात लोग घायल हो गये। घायलों को इलाज हेतु अस्पताल में दाखिल करा  दिया है तथा नामजद हमलावरों के बिरूद्ध पुलिस ने अपराध कायम कर बिबेचना शुरू करदी है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नगरा थाना क्षेत्र ग्राम गिरवर का पुरा में आरोपी रामदीन शिवराज लंगन सखवार ने आपसी बिबाद पर लालाराम सखवार और उसकी पत्नी की मारपीट कर गंभीर चोट पहुंचाई पुलिस ने लालाराम की शिकायत पर हमलावरों के बिरूद्ध मामला कायम कर लिया है।

जिले के पोरसा थाना अंर्तगत ग्राम मड़ोखर में रंजिशन राजवीर पुत्र दयाराम को रास्ते घेर कर आरोपी नाथू चतुवंत सिंह रिंकू सुंदर आदि ने मारपीट कर कट्टे से फायर कर धमकाया पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

सुमावली थाना क्षेत्र के ग्राम शहदपुर में खेत में भेंस वली जाने को लेकर हुए झगडे में  आरोपी असलम खां दो अन्य निवासी ग्राम जरेना ने बीरेन्द्र किरार की लाठी डंडों से मारपीट कर बाजरा की फसल को नुकसान पहुंचाया पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर मामला कायम कर लिया है।महुआ क्षेत्र में गत दिवस मकान की दीवाल को क्षतिग्रस्त करने पर हुए बिबाद पर आरोपी राजू मुकेश आदि ने ग्राम बसूआपुरा निवासी रामलखन कुशवाह की मारपीट कर जानसे मारने की धमकी दी पुलिस ने हमलावरों के बिरूद्ध मामला कायम कर लिया है।

शहर कोतवाली पुलिस ने कब्रस्तान रोड निवासी सद्दाम खां के साथ मारपीट  करने वाले आरोपियों के बिरूद्ध मामला कायम कर लिया है। पुलिस के अनुसार शराव के लिये पैसा न देने पर आरोपी लाला सिकरवार राजेन्द्र नाई दो अन्य के खिलाफ मामला कायम कर लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :