रविवार, 26 जुलाई 2009

छेडखानी के आरोपी पर प्राणघातक हमला, ::हमलावर नामजद,घटना रिठोरा कला की

छेडखानी के आरोपी पर प्राणघातक हमला, ::हमलावर नामजद,घटना रिठोरा कला की

मुरैना 25 जुलाई 09 ( दैनिक मध्‍यराज्‍य) जिले के रिठोराकला में गत दिवस छेडखानी के आरोपी पर नामजद हमलावरों ने लाठी फरसा व सरिया से जान लेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया पुलिस ने हमलावरों के बिरूद्ध बलबा व हत्या के प्रयास का मामला कायम कर लिया है पुलिस ने घायल के खिलाफ भी छेडखानी का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू करदी है।

पुलिस सूत्रों से घटना के सम्वन्ध में मिली जानकारी के अनुसार ग्राम रिठोराकला में रहने वाले शशिकांत पचौरी को हमलावरों ने ऐती रोड पर घेर कर जान से मारने के इरादे से उस पर लाठी फरसा व सरिया से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया जिसे इलाज हेतु अस्पताल में दाखिल करा दिया गया है। फरियाद पर हमला करने की बजह हमलावरों की लडकी के साथ उसके द्वारा छेडखानी करना बताया गया है। पुलिस ने शशिकांत की शिकायत पर हमलावर सद्दाम,शाहरूख,इरफान,सोनू,इदरीश आदि के बिरूद्ध धारा 147,148,149,506वी 294,307,34 आईपीसी का मामला कायम कर लिया है।

पुलिस ने घायल शशिकांत पचौरी के बिरूद्ध भी धारा 354 का प्रकरण कायम किया है। पचौरी पर आरोपी है कि उसने शवनम पुत्री लियाकत बेग उम्र 17 बर्ष को अकेला पाकर बुरी नियत से उसके साथ छेडखानी की गई। पुलिस ने दोनों प्रकरणों की बिबेचना शुरू करदी है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :