सोमवार, 4 जून 2007

कलेक्ट्रेट में शीतल पेयजल के लिए वाटर कूलर स्थापित

कलेक्ट्रेट में शीतल पेयजल के लिए वाटर कूलर स्थापित

मुरैना 4 जून07- जिला रेडक्रास सोसायटी की नवगठित यूथविंग द्वारा कलेक्टर कार्यालय परिसर में नागरिकों को शीतल पेयजल की सुविधा हेतु वाटर कूलर की स्थापना की गई । कलेक्टर श्री आकाश त्रिपाठी ने आज फीता काटकर इस वाटर कूलर को जनता के लिए समर्पित किया । ज्ञात हो इस वाटर कूलर के लिए 40 हजार रूपये की धनराशि का दान श्री विहारी मानव सेवा समिति द्वारा किया गया है

       कलेक्टर श्री त्रिपाठी ने कहा कि यूथरेडक्रास द्वारा स्थापित इस शीतल पेयजल सेवा केन्द्र से कलेक्टर परिसर में दूरदराज के ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाले लोगों को पेयजल की सुविधा उपलब्ध होगी । उन्होंने कहा कि यूथ रेडक्रास के पदाधिकारियों ने उनके एक प्रस्ताव पर तत्परता पूर्वक अमल करते हुए यह जल सेवा प्रारंभ की है । इसके लिए सभी पदाधिकारी धन्यवाद के पात्र हैं । उन्होंने कहा कि 14 जून तक रक्तदान पखवाड़ा आयोजित किया जा रहा है । इस पखवाड़ा के दौरान अधिक से अधिक रक्तदान कराने की अपेक्षा यूथरेडक्रास के पदाधिकारियों से की गई है । उन्होंने कहा कि यूथविंग में उत्साही एवं समाजसेवी युवाओं को राज्य शाखा के अनुमोदन पर मनोनीत किया गया है । उन्होंने आशा व्यक्त की कि भविष्य में यूथविंग समाज सेवा के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित करेगी ।

       इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक डॉ. हरीसिंह यादव, डिप्टी कलेक्टर एवं जिला रेडक्रास प्रभारी श्रीमती नीतूसिंह, एस.डी.एम. श्री विजय अग्रवाल तथा यूथ रेडक्रास के अध्यक्ष श्री श्रीगोपाल गुप्ता पत्रकार अन्य सदस्यगण गणमान्य नागरिक, व्यापारी, अभिभाषक समाजसेवी और पत्रकार गण उपस्थित थे । कार्यक्रम का संचालन यूथरेडक्रास के सचिव श्री राकेश शिवहरे ने किया तथा आभार प्रदर्शन उपाध्यक्ष श्री दीपक मोदी ने किया ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :