सोमवार, 4 जून 2007

दुर्घटना में मृत व्यक्तियों के परिजन और घायलों को 56 हजार रूपये की सहायता

दुर्घटना में मृत व्यक्तियों के परिजन और घायलों को 56 हजार रूपये की सहायता

 

मुरैना 4 जून07- कलेक्टर श्री आकाश त्रिपाठी ने विभिन्न दुर्घटना में मृत 6 व्यक्तियों के परिजनों को 30 हजार रूपये तथा 13 घायलों को 26 हजार रूपये की सहायता स्वीकृत की है ।

       अनुविभागीय अधिकारी राजस्व मुरैना के प्रतिवेदन के अनुसार ए बी रोड पर नूराबाद के पास गत 3 मई को ट्रेक्टर ट्रोली के दुर्धटना ग्रस्त हो जाने से 28 वर्षीय जानकी, 12 वर्षीय प्रीति और 65 वर्षीय प्रीतम की मृत्यु हो गई थी । इस दुर्घटना में सीमा,रामवती,अनीता,सरोज,सुनीता,ऊषा, रामरती, सपना, प्रेमलता, सुल्तान, अंकुर और दामोदर सिंह घायल हो गये थे । मृतकों के परिवार को पांच-पाच हजार रूपये की और घायलों को दो-दो हजार रूपये की आर्थिक सहायता स्वीकृत की गई है ।

       एम.एस.रोड पर कैलारस की तरफ से आ रही फायर ब्रिगेड के वाहन से दुर्घटना हो जाने से मृत श्रीपति जाटव, वदरवास थाना क्षेत्र के अन्तर्गत सड़क दुर्घटना में मृत श्री ओमप्रकाश श्रीवास्तव तथा एम.एस.रोड पर ग्राम छैरा और उरहेरा के बीच बस दुर्घटना में मृत श्री नारायण सिंह के परिजनों को पांच-पांच हजार रूपये तथा पुरानी चुंकी नाका अम्बाह में हुई सड़क दुर्घटना में घायल शिवनारायण को दो हजार रूपये की सहायता मंजूर की  गई है । संबंधित तहसीलदारों को स्वीकृत राशि का आहरण कर संबंधित हितग्राहियों को वितरण करने के निर्देश दिये गये है

 

कोई टिप्पणी नहीं :