मंगलवार, 30 जून 2009

अबैध शराब ,कट्टा व बारूद बरामद ::चार आरोपी गिरफतार::(दैनिक मध्‍यराज्‍य)

अबैध शराब ,कट्टा व बारूद बरामद ::चार आरोपी गिरफतार::

मुरैना 29 जून 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) पुलिस ने गत दिवस चार लोगों को अलग अलग जगहों से गिरफतार कर उनके कब्जे से अबैध शराब , कट्टा व बारूद बरामद कर बिभिन्न धाराओं के तहत मामला कायम कर लिया है।

पुलिस के अनुसार बागचीनी थाना पुलिस ने बासी की पुलिया के पास घेराबंदी कर आरोपी सुरेश व बारेलाल को गिरफतार कर उनके कब्जे से 27 क्वाटर देशी शराव की बरामद किया, ग्राम उम्मेदगढ बांसी निवासी उकत आरोपियों के बिरूद्ध पुलिस ने शराव का अवैध कारोवार करने के आरोप में धारा 34 आवाकारी एक्ट का मामला कायम कर लिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जौरा थाना पुलिस ने जरिये मुखबिर की सूचना पर से ग्राम शांकरा के पास से आरोपी फिरोज खां को बंदी बनाकर उसके पास से 12 बोर का हाथ का बना कट्टा तथा बारूद बरामद की गई आरोपी जैतपुर गांव का रहने वाला है। पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 25 वी तथा बिष्फोटक अधिनियम के तहत मामला कायम कर लिया है।

एक अन्य जानकारी केअनुसार बामोर थाना पुलिस ने बारदात की नियत से 315 बोर का कट्टा लिये करहधाम रोड पर घूमरहे इन्द्रजीत नाई को बंदी बना कर उसके कब्जे से कट्टा मय कारतूस बरामद किये। आरोपी नयागांव बामोर का रहने वाला है। पुलिस ने उसके  बिरूद्ध धारा25,27,आर्म्मस एक्ट का प्रकरण कायम कर लिया है।

 

 

कोई टिप्पणी नहीं :