शुक्रवार, 14 सितंबर 2007

जन्म- मृत्यु पंजीयन कार्य हेतु जनपद स्तरीय प्रशिक्षण

जन्म- मृत्यु पंजीयन कार्य हेतु जनपद स्तरीय प्रशिक्षण

मुरैना 13 सितम्बर 2007 // राज्य शासन के निर्देशानुसार मुरैना जिले में जन्म - मृत्यु पंजीयन कार्य में संलग्न कर्मचारियों को प्रशिक्षण देने के लिए जनपद पंचायत स्तर पर एक दिवसीय प्रशिक्षण सह कार्यशाला आयोजित की जायेगी ।

       कलेक्टर एवं अतिरिक्त मुख्य रजिस्ट्रार (जन्म - मृत्यु) श्री आकाश त्रिपाठी ने बताया कि जनपद पंचायत मुरैना में 26 सितम्बर को दोपहर 12 बजे , अम्बाह में 29 सितम्बर को पूर्वान्ह 11 बजे, पोरसा में 3 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे, जौरा में 6 अक्टूबर को पूर्वान्ह 11.30 बजे , कैलारस में 10 अक्टूबर को पूर्वान्ह 11.30 बजे, पहाडगढ़ में 12 अक्टूबर को दोपहर 12.30 बजे और सबलगढ़ में 17 अक्टूबर को दोपहर 12.30 बजे प्रशिक्षण सह कार्यशाला आयोजित की जायेगी।

       मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत को प्रशिक्षण सह कार्यशाला के आयोजन की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए है । कार्यशाला में जनपद पंचायत के ग्राम पंचायत सचिव अथवा कर्मी, पंचायत निरीक्षक, सहायक विकास विस्तार अधिकारी, महिला बाल विकास, स्वास्थ्य विभाग के क्षेत्रीय कार्यकर्ता, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों के प्रभारी चिकित्सक तथा नगर पालिका के अधिकारी और लिपिक उपस्थित रहेंगे । प्रशिक्षण सह कार्यशाला में अनुपस्थित रहने वाले कर्मचारियों के विरूध्द कार्रवाई की जायेगी ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :