शुक्रवार, 20 अप्रैल 2007

मुरैना पुलिस ने आगरा व मथुरा के व्‍यापारीयों को लूटा

मुरैना पुलिस ने आगरा व मथुरा के व्‍यापारीयों को लूटा

 

मुरैना 20 अप्रेल 07 । आगरा एवं मथुरा से लगभग 6 लाख रूपये की सोना व चांदी लेकर ग्‍वालियर जा रहे  दो कोरियर पर्सन्‍स को मुरैना पुलिस के पॉंच कर्मचारीयों ने लूट लिया ।

बताया गया है कि, इन दो कोरयर पर्सन्‍स को मुरैना पुलिस के पॉच कर्मियों ने इण्‍टरसिटी एक्‍सप्रेस से रेल्‍वे स्‍टेशन मुरैना पर उस वक्‍त उतार लिया , जब इण्‍टरसिटी एक्‍सप्रेस मुरैना रेल्‍वे स्‍टेशन पर रूकी । घटना बुधवार को सायं साढ़े चार बजे के आस पास की है ।

स्‍टेशन से इन्‍हें ले कर एक पुलिस की शासकीय जीप जिसका नीला रंग था और पीली बत्‍ती लगी थी में बिठाल कर  मुरैना पुलिस लाइन में ले जाया गया और, एक पुलिस क्‍वार्टर में बन्‍द कर के उनकी मारपीट की गयी तथा 6 लाख रूपये का माल मशरूका और नकदी लूट ली इसके बाद इन्‍हें धौलपुर राजस्‍थान ले जाकर छोड़ दिया गया ।

इस घटना के विरोध में तीन राज्‍यों के व्‍यापारी लामबन्‍द हो गये और कल मुरैना पुलिस के वरिष्‍ठ अधिकारीयों से मिलकर अपनी बात रखी । मुरैना पुलिस के अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक आर.पी. सिंह का इस घटना के बारे में कहना है कि, चूंकि इण्‍टरसिटी एक्‍सप्रेस में घटना घटित हुयी है अत: मामला जी.आर.पी. थाने में  में दर्ज होगा ।

खबर लिखे जाने तक व्‍यापारी और कोरियर पर्सन्‍स रेल्‍वे पुलिस और सिटी पुलिस के बीच कायमी और गिरफतारी के लिये पेण्‍डुलम बने हुये  थे ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :