मंगलवार, 10 जून 2008

उप निर्वाचन हेतु मतदान 11 जून को

उप निर्वाचन हेतु मतदान 11 जून को

मुरैना 9 जून 08/ मध्य प्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग के आदेशानुसार मुरैना जिले  की नगर पंचायत जौरा के अध्यक्ष पद के निर्वाचन हेतु मतदान 11 जून को प्रात: 7 बजे से 5 बजे तक तथा ग्राम पंचायत विण्डवा देवगढ़ और सिलगिला के सरपंच पद के उप निर्वाचन हेतु प्रात: 7 बजे से 3 बजे तक मतदान कराया जायेगा । राज्य शासन ने शासकीय कर्मचारियों को मतदान करने की सुविधा देने के लिए संबंधित क्षेत्रों में स्थानीय अवकाश घोषित किया है ।

       कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री आकाश त्रिपाठी ने बताया कि शासकीय कर्मचारी सम्बंधित क्षेत्र के मतदाता होने के प्रमाण के साथ अपने कार्यालय प्रमुख को आवेदन पत्र प्रस्तुत कर मतदान के दिन 11 जून को विशेष आकस्मिक अवकाश की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं ।

       नगर पंचायत जौरा के रिक्त अध्यक्ष पद के उप निर्वाचन हेतु मतदान स्वंतंत्र, निष्पक्ष और शांति पूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिए कलेक्टर श्री आकाश त्रिपाठी ने मतदान केन्द्र क्रमांक 1,2 4,13, 14,15, 23, 24 और 25 के लिए तहसीलदार श्री फेरन सिंह रूगर को सेक्टर मजिस्ट्रेट और एसडीओ आरईएस श्री सीपी सिंह चौहान को जोनल अधिकारी, मतदान केन्द्र क्रमांक 3,5,6,7,8,12, 21 और 22 के लिए नायब तहसीलदार श्री बीरेन्द्र कुमार जैन को सेंक्टर मजिस्ट्रेट और एसडीओ जल संसाधन श्री एस.के. जैन को जोनल अधिकारी तथा मतदान केन्द्र क्रमांक 9,10,11, 16,17,18,19 और 20 के लिए नायब तहसीलदार श्री जे.के.एस. गुर्जर को सेक्टर मजिस्ट्रेट और परियोजना अधिकारी आई सी डी एस श्री विवेक बिन्चुरकर को जोनल अधिकारी नियुक्त किया है ।

       इसी प्रकार ग्राम पंचायत देवगढ़ के लिए तहसीलदार श्री जे.एन. पालीवाल तथा ग्राम पंचायत सिलगिला के लिए अपर तहसीलदार श्री एम.एस. कुर्रेशी को सेक्टर मजिस्ट्रेट बनाया गया है ।

नवीन मतदान केन्द्र की स्वीकृति

       राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री आकाश त्रिपाठी के प्रस्ताव पर नगर पंचायत जौरा के उप निर्वाचन हेतु बार्ड क्रमांक 13 के मतदान केन्द्र क्रमांक 18 को बार्ड क्रमांक 14 में स्थित शासकीय प्राथमिक विद्यालय हरिजन बस्ती वामड़ वाली गली को मतदान केन्द्र बनाने की स्वीकृति दी गई है ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :