रविवार, 22 नवंबर 2009

सड़क दुर्घटनों में एक युवक की मौत दो घायलसड़क दुर्घटनों में एक युवक की मौत दो घायल (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

सड़क दुर्घटनों में एक युवक की मौत दो घायल

मुरैना..दो अलग अलग सडक दुर्घटनाओं में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गये घायलों को इलाज हेतु जिला अस्पताल में दाखिल करा दिया गया है जहां पर हालत खतरे सेबाहर बताई गई है।

जिले के सवलगढ थाना क्षेत्र में सवलगढ टेंटरा रोड पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की दौराने उपचार मौत हो गई मृतक ग्राम केमराकला का रहने वाला था। मृतक भीमसेन रावत राति के समय अपने गांव जा रहा था उसी दौरान अज्ञात वाहन के चालक ने लापरवाही से चलाकर टक्क्रर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई मृतक के भाई गिरधर रावत की सूचना पर पुलिस ने मामला कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों से मिली एक अन्य जानकारी के अनुसार अंबाह रोड पर आज दिमनी खुर्द के बीच अज्ञात वाहन की टक्कर से दो वाईक सवार घायल हो गये जिन्हे उपचार के लिये जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है प्राप्त जानकारी के अनुसार के पी चौहान निवासी गणेशपुरा मुरैना और वनकीलाल प्रजापति निवासी मुतावली डांग बसई राज. वाईक पर सवार होकर अंबाह से मुरैना की ओर आ रहे थे उसी दौरान अज्ञात वाहन चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाकर वाईक में टक्कर  मार दी जिससे दो सुवक घायल हो गये घायलों को इलाज हेतु जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस ने वाहन चालक के बिरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है चिकित्सकों ने घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :