रविवार, 2 नवंबर 2008

विधानसभा निर्वाचन 08 ग्वालियर चंबल संभाग से दूसरे दिन तीन नामांकन

विधानसभा निर्वाचन 08 ग्वालियर चंबल संभाग से दूसरे दिन तीन नामांकन

ग्वालियर 1 नवम्बर 08। ग्वालियर एवं चंबल संभाग के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में एक नवम्बर को कुल तीन नामांकन भरे गये । जबकि 31 अक्टूबर को ग्वालियर चंबल संभाग से 4 प्रत्याशियों द्वारा नामजदगी के पर्चे दाखिल किये थे, इस प्रकार दोनों दिनों में कुल 7 प्रत्याशियों ने नामजदगी के पर्चे दाखिल किये जा चुके हैं

       प्राप्त जानकारी के अनुसार एक नवम्बर को ग्वालियर संभाग के गुना जिले के विधानसभा क्षेत्र गुना से श्री प्रदीप ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामजदगी का पर्चा दाखिल किया । जबकि ग्वालियर संभाग के ग्वालियर जिला समेत शिवपुरी, अशोकनगर एवं दतिया जिले से एक भी नामांकन प्राप्त नहीं हुआ । चंबल संभाग के मुरैना जिले के विधानसभा क्षेत्र मुरैना से श्री गोपाल दास गर्ग ने निर्देलीय उम्मीदवार के रूप में एवं भिंड जिले के लहार विधानसभा क्षेत्र से श्री वीरेन्द्र सिंह ने नेशनल लोकतांत्रिक पाटी के प्रत्याशी के रूप में अपना पर्चा भरा । चंबल संभाग के श्योपुर जिले में कोई नामांकन एक नवम्बर को नहीं आया ।

       दो नवम्बर को सार्वजनिक अवकाश होने की वजह से नाम निर्देशन पत्र लेने का सिलसिला बंद रहेगा । निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 7 नवम्बर तक हर रोज प्रात: 11 बजे से 3 बजे तक उम्मीदवार नामजदगी के पर्चे दाखिल कर सकेंगें । नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा 8 नवम्बर को होगी । उम्मीदवार 10 नवम्बर को अपनी नामजदगी वापस ले सकेंगे । विधानसभा निर्वाचन के लिये जारी की गई सूचना के अनुसार मतदान 27 नवम्बर को प्रात: 8 बजे से अपरान्ह 5 बजे तक होगा ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :