सोमवार, 21 सितंबर 2009

रतन जोति प्लांट के सुपरवाईजर को पीटा ..खेत बिबाद पर मां बेटा पर हमला (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

रतन जोति प्लांट के सुपरवाईजर को पीटा ..खेत बिबाद पर मां बेटा पर हमला

मुरैना 20 सितम्‍बर 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) रतन जोति प्लांट पर पदस्थ सुपरवाईजर की ग्रामीणों ने रास्ते में घेर कर   मारपीट कर दी वही पहाडगड में खेत के बिबाद पर मां बेटा पर हमला कर घायल कर दिया पुलिस ने बलबा व मारपीट की धाराओं के तहत  मामला कायम कर लिया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सरायछोला थाना क्षेत्र में गोरखा के जंगल में रतन जोति प्लांट पर पदस्थ सुपरवाईजर रामबाबू मीणा निवासी परोट थाना चांचौडा जिला गुना की गत दिवस आरोपी अशोक सतवीर रणवीर राकेश फौजदार सभी जाति गुर्जर निवासी ग्राम गडौरा ने एक राय होकर मारपीट कर चोट पहुंचाई और जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर हमलावरों के बिरूद्ध धारा 341,323,294,506वी 34 आईपीसी का मामला कायम कर लिया है।

एक अन्य जानकारी के अनुसार जिले के पहाड़गड थाना क्षेत्र के ग्राम जडेरू में गत दिवस खेत को लेकर हुए बिबाद पर आरोपी सीताराम सियाराम नत्थी बच्चू भरत बिद्या प्रकाश अंतराम देवेन्द्र सभी जाति गुर्जर निवासी ग्राम राकेरा ने एक राय हो कर फरियादिया भूरी बाई वेवा उदयभान गुसाई उम्र 50 बर्ष और उसके बेटे पर हमला कर गंभीर चोट पहुंचाई। फरियादिया का कहना है कि उसका लडका खेत पर टे्रक्टर लेकर जा रहा था उसी दौरान आरोपियों ने उसे ट्रेक्टर से नीचे खींच कर मारपीट की और    जान से  मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने फरियादिया की रपट पर से हमलावरों के बिरूद्ध धारा 341,147,148,149,323,294,506वी का मामला कायम कर लिया है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :