सोमवार, 21 सितंबर 2009

सडक दुर्घटना में युवती बिद्युत करंट से युवक की मौत, .सुराप्रेमी और युवती की संदिग्ध मौत पर मर्ग कायम (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

सडक दुर्घटना में युवती बिद्युत करंट  से युवक की मौत, .सुराप्रेमी और युवती की संदिग्ध मौत पर मर्ग कायम

मुरैना 20 सितम्‍बर 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) सडक दुर्घटना में एक युवती की मौत हो गई और एक युवक घायल हो गया पही बिजली का करंट लगने से कैलारस में एक युवक की मृत्यु हो गई जबकि शहर में गत दिवस सुराप्रेमी की हुई संदिग्ध मौत पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांचशुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नूराबाद थाना क्षेत्र में मारवारी का पुरा में गत दिवस गुड्डी पत्नी बबलू यादव उम्र 32 बर्ष ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उसकी मौत हो गई पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। नूराबाद क्षेत्र में ही टेकरी के पास दो बाईको के वीच हुई भ्डिंत में एक युवती की मौत हो गई और एक युवक घायल हो गया। पुलिस के अनुसार बाईक क्रमांक एमपी07केएफ 5194 के चालक ने लापरवाही से चलाकर दूसरी  बाईक में टक्कर मार दी जिससे उस पर सवार द्रपती पत्नी मौजी गुर्जर निवासी बमरोली थाना रिठोरा की मौत हो गई और  दुर्घटना में मनोहर नागपाल  घायल हा ेगया पुलिस ने चालक  के बिरूद्ध बमरोली निवासी राकुमार गुर्जर की शिकायत पर धारा 279,337,304ए का मामला कायम कर लिया है।

पुलि द्वारा दी गई एक अन्य जानकारी के अनुसार गत दिवस हाई स्कूल नं.2 के मैदान में अकरम पुत्र मजीद खां 33 बर्ष निवासी पुरानी जीन की संदिग्ध मौत हो गई शहर कोतवाली पुलिस ने शव को बरामद कर मेडीकल परीक्षण कराने के बाद मृतक के परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक शराव पीने का आदी था संभवत शराव का अधिक सेवन करने सेउसकी मौत हो गई। पुलिस ने बहराल मर्ग कायम कर बिबेचना शुरू कर दी है।

 

कोई टिप्पणी नहीं :