शनिवार, 29 सितंबर 2007

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं की अंतिम सूची जारी

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं की अंतिम सूची जारी

मुरैना 28 सितम्बर 2007 //एकीकृत बाल विकास परियोजना जौरा में जारी अनंतिम सूची के आधार पर प्राप्त आपत्तियों के निराकरण पश्चात जिला स्तरीय आपत्ति निराकरण समिति के अनुमोदन अनुसार आंगनवाडी कार्यकर्ता और सहायिकाओं की नियुक्ति हेतु अंतिम सूची जारी कर दी गई है ।

       जिला महिला एवं बाल विकास अधिकारी श्रीमती उपासना राय के अनुसार परियोजना जौरा में आंगनवाडी कार्यकर्ता के पद पर वार्ड क्रमांक 1 में श्रीमती हुसना कुर्रेशी चयनित औरकु. सुमन शाक्य प्रतीक्षारत, 2 में श्रीमती विशनदेई चयनित और श्रीमती ममता कुशवाह प्रतीक्षारत, 3 में कु. मनोरमा शर्मा चयनित और श्रीमती सुनीता शाक्य प्रतीक्षारत, 4 में श्रीमती रामू शर्मा चयनित और श्रीमती गीता भटनागर प्रतीक्षारत, 5 में श्रीमती पुष्पा यादव चयनित और श्रीमती तवस्सुम कुर्रेशी प्रतीक्षारत, 6 में श्रीमती सुलेखा कुलश्रेष्ठ चयनित और कु. रजनी शर्मा प्रतीक्षारत, 7 में श्रीमती मीरा शर्मा और 8 में श्रीमती बबीता सिंघल चयनित, 9 में श्रीमती रीना त्यागी चयनित और श्रीमती रेखा शर्मा प्रतीक्षारत, 11 में श्रीमती शीतल शर्मा चयनित और श्री माधुरी कटारे प्रतीक्षारत, 12 में श्रीमती सुमन तिवारी चयनित और श्रीमती पुष्पा कुलश्रेष्ठ प्रतीक्षारत, 13 में कु.सुधा तिवारी चयनित और श्रीमती सुनीता श्रीवास्तव प्रतीक्षारत, 14 में श्रीमती रीना राजावत चयनित और श्रीमती सुधाजैन प्रतीक्षारत, 15 में कु. मनीषा मेहरा चयनित और कु. मधु मांझी प्रतीक्षारत, 16 में श्रीमती ममता शर्मा, 18 में श्रीमती प्रीती गोड चयनित और श्रीमती लक्ष्मी सविता प्रतीक्षारत, हरिभान का पुरा में कु. पिंकी शाक्य, जनवेद का पुरा में श्रीमती सीमा यादव, उदवंत का पुरा में श्रीमती आरती शर्मा, झील का पुरा में श्रीमती साधना तोमर और जगन्नाथ पुरा में श्रीमती दिव्या कुलश्रेष्ठ चयनित, जाहर सिंह का पुरा में श्रीमती निर्मला जाटव चयनित और श्रीमती आशा सिकरवार प्रतीक्षारत, शुकलू का पुरा में श्रीमती उर्मिला कुशवाह चयनित और श्रीमती आरती प्रतीक्षारत, सरदारपुरा में श्रीमती अंजना कुशवाह और मलिकपुर में श्रीमती कृष्णा शर्मा चयनित हुई हैं । 

       इसी प्रकार सहायिकाओं के पद हेतु वार्ड 1 में श्रीमती अर्चना श्रीवास्तव चयनित, 2 में श्रीमती सुनीता पठारिया चयनित और श्रीमती नीता शर्मा प्रतीक्षारत, 3 में श्रीमती रेखा शाक्य चयितन और श्रीमती अनीता मांझी प्रतीक्षारत, 6 में श्रीमती पूनम देवी वर्मा और 9 में श्रीमती मीरा सविता चयनित, 11 में श्रीमती नमा ताई चयनित और श्रीमती मनोज शर्मा प्रतीक्षारत, 13 में श्रीमती सुनीता और 16 में श्रीमती शांति कुशवाह चयनित, 17 में श्रीमती सरोज रजक चयनित और श्रीमती मुमताज बानो प्रतीक्षारत, 18 में श्रीमती बेबी चयनित और श्रीमती अनुपमा शर्मा प्रतीक्षारत, हरिभान का पुरा में श्रीमती सुनीता शाक्य चयनित और श्रीमती रेखा प्रतीक्षारत, गाढे का पुरा में श्रीमती गीता यादव चयनित और श्रीमती सीमा कोरी प्रतीक्षारत, जनवेद का पुरा में श्रीमती विमला कुशवाह , झील का पुरा में श्रीमती अंजू तोमर और छतरपुरा में श्रीमती मिथलेश चयनित , जाहर सिंह का पुरा में श्रीमती मीना चयनित और श्रीमती रेनू प्रतीक्षारत, मोधनी में श्रीमती मनीषा और भगतपुरा में श्रीमती रामहेती कुशवाह चयनित की गई है ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :