बुधवार, 23 मई 2007

आगंनवाडी कार्यकर्ता और सहायिकाओं की अनन्तिम सूची जारी

आगंनवाडी कार्यकर्ता और सहायिकाओं की अनन्तिम सूची जारी

 

मुरैना 22 मई07- आंगनवाडी कार्यकर्ता और सहायिकाओं की नियुक्ति के लिए ग्राम पंचायतों से प्राप्त आवेदन पत्रों के परीक्षण उपरांत चयनित और प्रतीक्षासूची के आवेदकों की अनन्तिम सूची का प्रकाशन कर दिया गया है ।इस सूची के संबंध में कोई भी शिकायत अथवा आपत्ति सात दिवस के अन्दर जिला महिला एवं बाल विकास अधिकारी के कार्यालय में प्रस्तुत की जा सकती है ।

       जिला महिला एवं बाल विकास अधिकारी श्रीमती उपासना राय के अनुसार परियोजना मुरैना ग्रामीण में आंगनवाडी कार्यकर्ता के पद पर आंगनवाडी केन्द्र लोहगढ़ में श्रीमती राजेश्वरी कुशवाह, इदुर्खी में श्रीमती निशा शर्मा, प्रतापपुरा में श्रीमती सुनीता, लोलकपुर में श्रीमती अनीता गुर्जर, खबरोली का पुरा में श्रीमती सुनीता कुशवाह, रतनसिंह का पुरा में श्रीमती फूलवती, भवूतीशाला में श्रीमती मीनावाई, शेरपुर में श्रीमती रामकली बघेल, मातावसैया में श्रीमती कुंजावती, घुरैया में श्रीमती सिमिता गुर्जर, बदना का पुरा में श्रीमती कुसुमादेवी और जयनगर में श्रीमती रीनू का प्रथम स्थान पर चयन किया गया है । आंगनवाडी केन्द्र पिनावली में श्रीमती शिवदेई यादव प्रथम स्थान पर और श्रीमती पपीता गुर्जर प्रतीक्षा सूची में, चकपाटोली में श्रीमती फूलनदेवी प्रथम स्थान पर और श्रीमती ममता शर्मा प्रतीक्षा सूची में, शंकरपुर में श्रीमती मधु डंडोतिया प्रथम स्थान पर और श्रीमती मधु शर्मा प्रतीक्षा सूची में, दयालदास का पुरा में श्रीमती सोमवती माहौर प्रथम स्थान पर और श्रीमती राधा परमार प्रतीक्षासूची में, गुट्टी का पुरा में श्रीमती भावना जाटव प्रथम स्थान पर और श्रीमती सीमा जाटव प्रतीक्षासूची में , जिनावली में श्रीमती अंकिता गुर्जर प्रथम स्थान पर और श्रीमती विनीता गुर्जर प्रतीक्षा सूची में, कृपाराम का पुरा में श्रीमती कमलेश प्रथम स्थान पर और श्रीमती आशा गुर्जर प्रतीक्षा सूची में तथा अरदोनी का पुरा में श्रीमती रामवाई जाटव प्रथम स्थान पर और श्रीमती नारायनी जाटव प्रतीक्षा सूची में रखी गई है । सहायिका के पद पर आंगनवाडी केन्द्र इन्दुर्खी में श्रीमती लक्ष्मी,मातावसैया में श्रीमती संतोषी, भभूतीशाला में श्रीमती सावित्री, घुरैया में श्रीमती लाली, दौरावली में श्रीमती फूलवती, चुरहेला में श्रीमती गुड्डी देवी और जयनगर में श्रीमती प्रेमवती प्रथम स्थान पर चयनित हुई हैं । शेरपुर में श्रीमती रामस्नेही बघेल प्रथम स्थान पर और श्रीमती सुमन बघेल प्रतीक्षा सूची में, बदना का पुरा में श्रीमती नारायनी ऊर्फ शारदा प्रथम स्थान पर और श्रीमती मीरादेवी प्रतीक्षा सूची में, पिनावली में श्रीमती ममता जाटव प्रथम स्थान पर और श्रीमती रामा जाटव प्रतीक्षा सूची में, मेहटोली में श्रीमती कैलाशी प्रथम स्थान पर और श्रीमती शीला प्रतीक्षासूची में तथा अरदोनी का पुरा में श्रीमती नारायणी प्रथम स्थान पर और श्रीमती हेमलता प्रतीक्षासूची में चयनित की गई हैं।

परियोजना मुरैना शहरी में आंगनवाडी कार्यकर्ता के पद पर वार्ड क्रमांक 31 केन्द्र क्रमांक 173 में श्रीमती रेशमा का प्रथम स्थान पर और श्रीमती उर्मिला का प्रतीक्षासूची में चयन किया गया है । सहायिका के पद पर वार्ड क्रमांक 37 केन्द्र क्रमांक 213 में श्रीमती उमागर्ग प्रथम स्थान पर और श्रीमती अर्चना आर्य प्रतीक्षासूची में, वार्ड क्रमांक 18 केन्द्र क्रमांक 106 में श्रीमती शकुन्तला देवी प्रथम स्थान पर और श्रीमती रानी वर्मा प्रतीक्षासूची में, केन्द्र क्रमांक 107 में श्रीमती उर्मिला जैन प्रथम स्थान पर और श्रीमती ममता गुप्ता प्रतीक्षा सूची में तथा केन्द्र क्रमांक 108 में श्रीमती सुमन गुप्ता प्रथम स्थान पर और श्रीमती ममता गुप्ता प्रतीक्षा सूची में रखी गई हैं ।

परियोजना कैलारस में आंगनवाडी कार्यकर्ता के पद पर विलगांव क्वारी में श्रीमती बन्दना शर्मा प्रथम स्थान पर और श्रीमती सुमन ऊर्फ उमा जादौन प्रतीक्षा सूची में, ठाठीपुरा में श्रीमती लक्ष्मी जाटव प्रथम स्थान पर तथा बड़मन में श्रीमती नीलम शर्मा प्रथम स्थान पर और श्रीमती सरिता भारद्वाज प्रतीक्षा सूची में चयनित की गई हैं ।

परियोजना सबलगढ़ में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के पद पर सबलगढ के वार्ड क्रमांक 1 में कु.ललिता जाटव प्रथम स्थान पर और श्रीमती ऊषा ऊर्फ रजनी शर्मा प्रतीक्षा सूची में, वार्ड क्रमांक 2 में कु. सीमा चौहान प्रथम स्थान पर और श्रीमती अर्चना शर्मा प्रतीक्षासूची में, वार्ड क्रमांक 3 में कु. लीला नामदेव प्रथम स्थान पर और श्रीमती माधवी गुप्ता प्रतीक्षा सूची में, वार्ड क्रमांक 4 में कु. ममता मंगल प्रथम स्थान पर और कु. सुमनलता मंगल प्रतीक्षासूची में, वार्ड क्रमांक 5 में कु. रंजना गोयल प्रथम स्थान पर और कु. सुषमागर्ग प्रतीक्षासूची में, वार्ड क्रमांक 6 में कु. पुष्पा नारोलिया प्रथम स्थान पर और कु. सुमन कुशवाह प्रतीक्षा सूची में, वार्ड क्रमांक 8 में श्रीमती फिरोज प्रथम स्थान पर और श्रीमती नीलम वर्मा प्रतीक्षा सूची में, वार्ड क्रमांक 9 में श्रीमती मंजू गौड़ प्रथम स्थान पर और श्रीमती अनीता हरदेनिया प्रतीक्षा सूची में, वार्ड क्रमांक 10 में कु. नीरज वर्मा प्रथम स्थान पर और श्रीमती सरोज शर्मा प्रतीक्षा सूची में, वार्ड क्रमांक 11 में श्रीमती रश्मि जादौन प्रथम स्थान पर और श्रीमती ममता गुप्ता प्रतीक्षा सूची में, वार्ड क्रमांक 13 में श्रीमती रामकुमारी जाटव प्रथम स्थान पर, वार्ड क्रमांक 14 में श्रीमती नीलम जादौन प्रथम स्थान पर और श्रीमती शारदा शर्मा प्रतीक्षासूची में, वार्ड क्रमांक 15 में श्रीमती ममता मंगल प्रथम स्थान पर और श्रीमती अनीता सिकरवार प्रतीक्षा सूची में, वार्ड क्रमांक 16 में कु. शवाना प्रथम स्थान पर और कु. रेखा प्रतीक्षा सूची में तथा वार्ड क्रमांक 18 में कु. दानकुमारी प्रथम स्थान पर और कु. अंजू गोयल प्रतीक्षा सूची में चयनित की गई हैं ।

       आंगनवाडी कार्यकर्ता के पद पर झुण्डपुरा नगर के वार्ड क्रमांक 1,2,3 में कु. रीना शर्मा प्रथम स्थान पर और कु. जूली गौड़ प्रतीक्षा सूची में, वार्ड क्रमांक 4,5,6, में श्रीमती रेखा परमार प्रथम स्थान पर और श्रीमती मंजू जाटव प्रतीक्षा सूची में, वार्ड क्रमांक 7,8,9 में श्रीमती साधना सोनी और वार्ड क्रमांक 10,11,12 में श्रीमती ज्योति शर्मा प्रथम स्थानपर और श्रीमती मीना मित्तल प्रतीक्षा सूची में, वार्ड क्रमांक 13,14,15 में श्रीमती राजकुमारी ऊर्फ सरला, कुंआतोर में श्रीमती शकुनदेवी, मिलसैया में श्रीमती मीना सोलंकी, कढावता में श्रीमती कृष्णा प्रथम स्थान पर और श्रीमती ऊषा प्रतीक्षा सूची में, वीरमपुर खेरोन में श्रीमती लक्ष्मीदेवी, डबेरा में श्रीमती फरीदाबानो, भटपुरा में श्रीमती अतुलदेवी, अडरान का पुरा में श्रीमती अनीता, जोन्सिल में श्रीमती मीनादेवी, महेवा का पुरा में कु. सुषमा, जरेना जहीद में श्रीमती रेनू सिकरवार तथा चिनोटा में श्रीमती लक्ष्मी प्रथम स्थान पर और श्रीमती सविता प्रतीक्षा सूची में रखी गई हैं ।

सहायिका के पद पर सबलगढ के वार्ड क्रमांक 1 में श्रीमती गीता शर्मा प्रथम स्थान पर और श्रीमती आशारानी प्रतीक्षासूची में, वार्ड क्रमांक 2 में श्रीमती सरोज बाथम पति राजेन्द्र प्रथम स्थान पर और श्रीमती सरोज बाथम पति ग्याप्रसाद प्रतीक्षा सूची में, वार्ड क्रमांक 3 में श्रीमती अनुराधा बाथम, वार्ड क्रमांक 4 में कु. रिंकी बाथम , वार्ड क्रमांक 5 में श्रीमती रमारानी प्रथम स्थान पर और श्रीमती रंजना गर्ग प्रतीक्षा सूची में, वार्ड क्रमांक 6 में श्रीमती राजकुमारी प्रथम स्थान पर और कु. आरती खटीक प्रतीक्षा सूची में, वार्ड क्रमांक 7 में श्रीमती गीता आर्य प्रथम स्थान पर और श्रीमती आयशा प्रतीक्षासूची में, वार्ड क्रमांक 8 में श्रीमती रजिया प्रथम स्थान पर और श्रीमती अनीता प्रतीक्षा सूची में, वार्ड क्रमांक 11 में श्रीमती फूला प्रथम स्थान पर और श्रीमती मधु गुप्ता प्रतीक्षा सूची में, वार्ड क्रमांक 13 में श्रीमती राधारानी जाटव, वार्ड क्रमांक 14 में श्रीमती निशा वार्ड क्रमांक 16 में श्रीमती राजकुमारी श्रीवास प्रथम स्थान पर और श्रीमती आशासिंह प्रतीक्षासूची में तथा वार्ड क्रमांक 18 में श्रीमती मीना गौड प्रथम स्थान पर और श्रीमती मिथलेश प्रतीक्षा सूची में चयनित हुई हैं । झुण्डपुरा के वार्ड क्रमांक 1,2,3 में श्रीमती आरती प्रथम स्थान पर और श्रीमती अनीता प्रतीक्षा सूची में, वार्ड क्रमांक 4,5,6 में श्रीमती मिथलेश प्रथम स्थान पर और श्रीमती राजेश बाई प्रतीक्षा सूची में, वार्ड क्रमांक 7,8,9 में श्रीमती ऊषादेवी, वार्ड क्रमांक 10,11,12 में श्रीमती सीता तोमर तथा वार्ड क्रमांक 13,14,15 में श्रीमती कमलेश शाक्य प्रथम स्थान पर और श्रीमती रामवती रावत प्रतीक्षा सूची में, कुंआतोर में श्रीमती सुमन, मिलसैया में श्रीमती सरोज, बीरमपुर खेरोन में श्रीमती ममता, भवरेछा में श्रीमती कलिया जोन्सिल में श्रीमती ऊषा, महेवा का पुरा में श्रीमती शीला जाटव, देवपुर में श्रीमती मीराबाई, जरेना जहीद में श्रीमती मुन्नी तथा चिनोटा में श्रीमती सविता प्रथम स्थान पर और श्रीमती सुनीता प्रतीक्षा सूची में, कढावता में श्रीमती ऊषा देवी प्रथम स्थान पर और श्रीमती प्रीती प्रतीक्षा सूची में, डबेरा में श्रीमती लीलावती प्रथम स्थान पर और श्रीमती शशि प्रतीक्षा सूची में, भटपुरा में श्रीमती विमलाबाई प्रथम स्थान पर और श्रीमती ऊषादेवी प्रतीक्षा सूची में तथा अडयन का पुरा में श्रीमती पद्मावती प्रथम स्थान पर और श्रीमती कमलेश रावत प्रतीक्षा सूची में चयनित हुई हैं ।

परियोजना जौरा में आंगनवाडी कार्यकर्ता के पद पर गजसिंह पुरा में श्रीमती ऊषादेवी, परसापुरा में श्रीमती अनीता देवी, कोकसिंह पुरा में श्रीमती सुधा देवी, टिकटोली में श्रीमती मधुशर्मा, अरूआ में श्रीमती ओमवती रावत, मोधना जवाहर में श्रीमती सुनीता प्रथम स्थान पर चयन की गई हैं । अल्कापुरा में श्रीमती सर्वेश प्रथम स्थान पर और श्रीमती शोभा जाटव प्रतीक्षा सूची में, नंदपुरा में श्रीमती उर्मिलादेवी प्रथम स्थान पर और श्रीमती रामादेवी प्रतीक्षा सूची में, तेजापुरा में श्रीमती लक्ष्मी जालोन प्रथम स्थान पर और श्रीमती छाया प्रतीक्षा सूची में, पायथा में श्रीमती रंजना सिकरवार प्रथम स्थान पर और श्रीमती सानू प्रतीक्षा सूची में, किशोरी वरवासिन में श्रीमती सुनीता देवी प्रथम स्थान पर और श्रीमती आशादेवी प्रतीक्षा सूची में, मेदपुरा में श्रीमती सुमनदेवी प्रथम स्थान पर और श्रीमती ममता प्रतीक्षा सूची में, बाबाजीपुरा में श्रीमती ओमवती कुशवाह प्रथम स्थान पर और श्रीमती विनीता प्रतीक्षा सूची में, भोपतपुर में श्रीमती राजकुमारी पति श्री प्यारेलाल जाटव प्रथम स्थान पर और श्रीमती राजकुमारी पति श्री नरेश जाटव प्रतीक्षा सूची में तथा चौकट्टापुरा में श्रीमती गुड्डी जाटव प्रथम स्थान पर और श्रीमती रेखा देवी प्रतीक्षा सूची में रखी गई हैं ।

सहायिका के पद पायथा में श्रीमती कुसमावाई, सावदा में श्रीमती नर्मदादेवी, किशोरी वरवासिन में,श्रीमती गणेशदेवी, अरूआ में श्रीमती कविता, छैरा में श्रीमती नीलम, मोधना जवाहर में श्रीमती सुनीता वावजी का पुरा में श्रीमती विनीता प्रथम स्थान पर चयनित हुई हैं । अरूपुरा में श्रीमती शोभादेवी प्रथम स्थान पर और श्रीमती निशा प्रतीक्षा सूची में, डावरपुरा में श्रीमती रमादेवी प्रथम स्थान और श्रीमती सुषमादेवी प्रतीक्षा सूची में, मेदपुरा में श्रीमती ममता प्रथम स्थान पर और श्रीमती पुष्पा प्रतीक्षा सूची में, तेजापुरा में श्रीमती मायादेवी प्रथम स्थान पर और श्रीमती साधना प्रतीक्षा सूची में, भोपतपुर में श्रीमती राजकुमारी प्रथम स्थान पर और श्रीमती दीपू प्रतीक्षा सूची में तथा चौकट्टा पुरा में श्रीमती लक्ष्मी प्रथम स्थान पर और श्रीमती इन्द्रादेवी प्रतीक्षा सूची में चयनित की गई हैं ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :