बुधवार, 2 जनवरी 2008

आंगनवाडी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं की अनन्तिम सूची जारी

आंगनवाडी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं की अनन्तिम सूची जारी

 

मुरैना 29 दिसम्बर 07/ एकीकृत बाल विकास परियोजना जौरा के अन्तर्गत आंगनवाडी केन्द्रों पर निर्धारित मापदंड के अनुसार चयन समिति द्वारा प्राप्त आवेदन पत्रों का परीक्षण करने के उपरांत मेरिट लिस्ट के आधार पर आंगनवाडी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं की अनन्तिम सूची जारी की गई है । इस सूची के संबंध में किसी भी प्रकार की आपत्ति परियोजना कार्यालय जौरा में 6 जनवरी,08 तक प्राप्त की जावेगी । जो व्यक्ति अपनी आपत्ति दर्ज कराना चाहें वह अपना आवेदन मय दस्तावेजों के परियोजना कार्यालय, जौरा में निर्धारित तिथि तक कार्यालयीन समय में प्रस्तुत कर सकता है। 

जिला महिला एवं बाल विकास अधिकारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार परियोजना जौरा में आंगनवाडी कार्यकर्ता हेतु आंगनवाड़ी केन्द्र देवगढ़ में श्रीमती गीतावाई, सरदारपुर में श्रीमती मीरा कुशवाह, पृथ्वीपुरा में श्रीमती निशा यादव, कारेटोर में श्रीमती रेखा गुर्जर और दुल्हेनी में श्रीमती अर्चना यादव सूची में रखी गईं हैं ।

       सहायिका पद हेतु आंगनवाड़ी केन्द्र कांसपुरा में श्रीमती सुनीता कुशवाह, उदवन्त पुरा में श्रीमती गीता गुर्जर, हवेलीपुरा में श्रीमती नीतू शर्मा और संरपच का पुरा में श्रीमती रामवती त्यागी सूची में रखी गई हैं।

 

कोई टिप्पणी नहीं :