सोमवार, 12 अक्तूबर 2009

सड़क हादसों में एक युवती की मौत आधा दर्जन घायल .लापरवाह वाहन चालकों के बिरूद्ध मामला कायम (दैनिक मध्‍यराज्‍य)

सड़क हादसों में एक युवती की मौत आधा दर्जन घायल .लापरवाह वाहन चालकों के बिरूद्ध मामला कायम

मुरैना 11 अक्‍टूबर 09 (दैनिक मध्‍यराज्‍य) बत दिवस अलग अलग सडक दुर्घटनाओं में एक युवती की मौत हो गई और आधा दर्जन घायल हो गये पुलिस ने घायलों को इलाज हेतु अस्पताल में दाखिल करा दिया है तथा लापरवाह वाहन चालकों के बिरूद्ध मामला  कायम कर लिया है।

 पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  मोटरसाईकिल सवारों को एकजीप ने टक्कर मार दी जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गऐ। जिले के अंबाह थाना क्षेत्रान्तर्गत दलजीत का पुरा निवासी राजेश कंषाना उम्र 30 वर्ष मोटरसाईकिल पर अपने साथ जलदेवी उम्र 45 वर्ष तथा उर्मिला 15 वर्ष को लेकर सिकरौदा नहर के पास स्थित हरीसिंह का पुरा में रिश्तेदारों के यहां जा रहा था।

राजेश ने आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग से हरीसिंह का पुरा के लिए जैसे ही मोटर साईकिल को धीमी कर मोड़ने की कोशिश की उसी समय तेजी गति से आ रही जीप क्रमांक एमपी06 जीए 0455 के चालक ने तेजी व लारवाही से चलाते हुये टक्कर मा दी जिससे मोटर साईकिल पर सवार उर्मिला के पैंरो के ऊपर से जीप निकल गयी, वही राजेश व जलदेवी उछलकर दूर जा गिरे। उक्त घटना की सूचना ज्ञान सिंह ने लाईफ लाइन को सूचित किया ओर तीनों घायलों क े लाईफ लाइन जिला चिकित्सालय लाया गया उक्त घायलों का उपचार चल  रहा है। गंभीर रूप से घायल एक युवती की मौत हो गई। उक्त घटना की जानकारी जब सिविल लाईन पुलिस को लगी तो वहां पहुंची जीप को पकड़ लिया बताया जाता है कि जीप कई स्थानों से दूध घौलपुर राजस्थान ले जाती थी।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बामौर में ए वी रोड पर टाटा 407 आर जे 11..जीए 3606 के चालक ने लापरवाही से चलाकर बामौर निवासी मुकेश प्रजापति के भाई को टक्कर मार कर घायल कर दिया पुलिस ने मुकेश की शिकायत पर चालक के बिरूद्ध धारा 279,337, का मामला कायम कर लिया है। सडक हादसे की तीसरी घटना सरायछोला थाना क्षेत्र में हुई जहां पर टाटा सूमों गाडी क्रमांक यूपी 13..5414 के चालक ने लारपवही से चलाकर सोनू परमार निवासी मृगपुरा को टक्कर मारदी जिससे वह घायल हो गया पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ धारा 279,337 का मामला कायम कर लिया है। दुर्घटना की सूचना पुलिस को मानसिंह परमार निवासी मृगपुरा ने दी ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :