बुधवार, 24 अक्तूबर 2007

सहकारिता अंकेक्षक श्री शर्मा निलंबित

सहकारिता अंकेक्षक शर्मा निलंबित

 

मुरैना 24 अक्टूबर 2007 // कलेक्टर श्री आकाश त्रिपाठी ने सहकारिता विभाग के अंकेक्षक श्री रवीन्द्र कुमार शर्मा को कर्तव्य निर्वहन में लापरवाही बरतने और आदेशों की अवहेलना के आरोप में तत्काल प्रभाव से निंलबित कर दिया है निलंबन अवधि में श्री शर्मा का मुख्यालय सहकारिता विभाग मुरैना रहेगा तथा उन्हें जीवन निर्वाह भत्ता की पात्रता रहेगी

       ज्ञात हो कि अंकेक्षक श्री रवीन्द्र कुमार शर्मा की डयूटी सार्वजनिक वितरण व्यवस्था के तहत सेवा सहकारी संस्था पिपरसेवा तहसील मुरैना में नोडल अधिकारी के रूप में लगाई गई थी । श्री शर्मा 22 अक्टूबर को एसडीओ श्री विजय अग्रवाल तथा 23 अक्टूबर को तहसीलदार श्री बी.पी. श्रीवास्तव के निरीक्षण के दौरान अनुपास्थित पाये गये । एसडीओ और तहसीलदार के प्रतिवेदन के आधार पर श्री शर्मा के निलंबन की उक्त कार्रवाई की गई ।

       कलेक्टर ने समस्त नोडल अधिकारियों के निर्देश दिए हैं, कि वे प्रत्येक माह की निश्चित तारीख पर निर्दिष्ट संस्था पर उपस्थित रह कर खाद्यान्न, शक्कर और कैरोसिन का वितरण सुनिश्चित करायें और की गई कार्रवाई का प्रतिवेदन संबंधित एसडीओ एवं खाद्य कार्यालय में प्रस्तुत करें । इसमें किसी भी तरह की लापरवाही वर्दाश्त नहीं की जायेगी तथा आदेशों की अवहेलना पाये जाने पर संबंधित के विरूध्द कठोर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जायेगी ।

 

कोई टिप्पणी नहीं :